Move to Jagran APP

Noida: महिला ने पानी में पेशाब कर फ्लैट में लगाया पोछा, अजनारा सोसाइटी का मामला; VIDEO वायरल होने पर गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अजनारा होम्स सोसाइटी के फ्लैट में घरेलू सहायिका (नौकरानी) ने पानी में पहले पेशाब किया और उसके बाद उसी से पूरे फ्लैट में पोछा लगा दिया। उसकी यह करतूत फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

By Praveen SinghEdited By: GeetarjunUpdated: Thu, 25 May 2023 01:04 AM (IST)
Hero Image
महिला ने पानी में पेशाब कर फ्लैट में लगाया पोछा, अजनारा सोसाइटी का मामला; VIDEO वायरल होने पर गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अजनारा होम्स सोसाइटी के फ्लैट में घरेलू सहायिका (नौकरानी) ने पानी में पहले पेशाब किया और उसके बाद उसी से पूरे फ्लैट में पोछा लगा दिया। उसकी यह करतूत फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि मामले में अभी फ्लैट मालिक की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।

बाल्टी में की पेशाब

इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो के अनुसार, महिला फ्लैट के कॉमन एरिया में करीब 30 सेकेंड तक पोछा लगाती है। कामन एरिया में पोछा लगाने के बाद वह पोछे के कपड़े को बाल्टी में धोने के लिए लाती है तो उसी दौरान वह बाल्टी में पेशाब करती है।

3 मिनट तक लगाया पोछा

उसके बाद कपड़े को पानी में डुबोकर फ्लैट के अन्य हिस्से में करीब तीन मिनट तक पोछा लगाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। हालांकि अभी यह नहीं पता चल पाया है कि यह वीडियो कब का है, लेकिन वीडियो प्रसारित होने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई और महिला को हिरासत में ले लिया है।

बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि महिला से पूछताछ की गई है। उसने कबूल किया है कि उसने पानी में पेशाब करने के बाद उसी से पोछा लगाया। उसने ऐसा क्यों किया, इस बारे में उसने कोई जवाब नहीं दिया है। मामले की सूचना महिला के स्वजन को दे दी गई है।

किसी और समुदाय का है फ्लैट मालिक

जांच के दौरान पता चला है कि महिला फ्लैट में करीब छह महीने से काम कर रही थी। उसके फ्लैट मालिक किसी और समुदाय का है। करीब छह महीने पहले महिला फ्लैट मालिक से नौकरी मांगने के लिए आई थी तो उन्होंने उसको नौकरी पर रख लिया था। ऐसे में संभावना है कि महिला पूर्व में भी ऐसी हरकत कर चुकी होगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।