Move to Jagran APP

Greater Noida: एक पल में खुशियां मातम में बदलीं, शादी के दिन दूल्हे की मौत

ग्रेटर नोएडा के एक घर में धूमधाम से शादी की तैयारियां चल रही थीं लेकिन अचानक सारी खुशियां मातम में बदल गईं। रिजवान की शादी बुलंदशहर के जलीलपुर गांव में तय हुई थी। बुधवार शाम उसकी बारात जानी थी। उसकी मौत हो जाने से पूरे घर में मातम छा गया है। स्वजन ने बिना पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

By narendra kumar tomar Edited By: Geetarjun Published: Wed, 03 Jul 2024 10:11 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 10:11 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा में शादी के दिन दूल्हे की हुई मौत।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। रबूपुरा में शादी के दिन ही दूल्हे की मौत हो गई। दूल्हे ने बीमारी के चलते कस्बे के ही एक झोलाछाप से इंजेक्शन लगवाया था, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। स्वजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर जैसे ही घर पहुंची शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। शाम को शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, कस्बे के मोहल्ला आजाद नगर के रफीक खान के बेटे रिजवान की शादी बुलंदशहर के जलीलपुर गांव में तय हुई थी। बुधवार शाम उसकी बारात जानी थी। स्वजन व रिश्तेदार शादी की तैयारियों में लगे थे। हर तरफ खुशी का माहौल था। घर को फूलों से सजाया गया था।

दिन में अचानक तबीयत खराब हुई

इसी दौरान बुधवार सुबह रिजवान की तबीयत कुछ खराब हो गई। चर्चा है कि उसने कस्बे के ही एक झोलाछाप से दवा ली और इंजेक्शन लगवाया, जिसके तुरंत बाद उसकी तबीयत और ज्यादा बिगड़ गई। स्वजन उसे लेकर बुलंदशहर के अस्पताल गए, जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे नोएडा के लिए रेफर कर दिया।

अस्पताल ले जाते समय गई जान

नोएडा ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। युवक की अचानक मौत से परिवार में कोहराम मच गया। शादी की खुशी मातम बदल गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन स्वजन ने मामले में कोई कार्रवाई करने से इनकार करते हुए बिना पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

ये भी पढ़ें- हाथरस भगदड़ में छूटा मां का हाथ, आंखों के सामने रौंद गई हजारों की भीड़; ग्रेटर नोएडा की दो महिलाओं की मौत

मृतक युवक के पड़ोसियों ने बताया कि करीब 22 वर्ष पूर्व रिजवान की मां की मौत हो गई थी। उस समय रिजवान दो वर्ष का था। उसके पिता रफीक उसकी शादी को लेकर बहुत उत्साहित थे, लेकिन शादी के दिन हुई मौत से परिवार सदमे में है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.