Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा की सोसाइटी में गार्ड की शर्मनाक हरकत, बच्ची के साथ की छेड़खानी; CCTV में करतूत देखने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सेक्टर-78 स्थित नामी सोसाइटी में एक नाबालिग बच्ची से गार्ड द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है। सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो गार्ड की बच्ची के साथ की गई शर्मनाक हरकत सामने आई। निवासियों ने मामले की सूचना सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस को दी है। पुलिस आरोपित गार्ड को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है।

By MOHD BilalEdited By: GeetarjunUpdated: Tue, 24 Oct 2023 01:42 AM (IST)
Hero Image
नोएडा की सोसाइटी में गार्ड की शर्मनाक हरकत, बच्ची के साथ की छेड़खानी

जागरण संवाददाता, नोएडा। सेक्टर-78 स्थित नामी सोसाइटी में एक नाबालिग बच्ची से गार्ड द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है। सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो गार्ड की बच्ची के साथ की गई शर्मनाक हरकत सामने आई।

निवासियों ने मामले की सूचना सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस को दी है। पुलिस आरोपित गार्ड को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है।

बच्चों के साथ खेलने आई थी बच्ची

सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने नाम नहीं प्रकाशित करने की शर्त पर बताया कि आठ वर्षीय बच्ची रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे फ्लैट से बाहर दूसरे बच्चों के साथ खेलने के लिए आई थी। जरूरत पड़ने पर उसने स्वजन से बात करने के लिए भूतल तल पर लिफ्ट के पास मौजूद गार्ड केबिन के पास लगे फोन से स्वजन को फोन किया।

गार्ड ने की अश्लील हरकत

इसी दौरान वहां मौजूद गार्ड ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर दी। जिस दौरान गार्ड यह सब हरकत कर रहा था, वहां से कई लोग भी गुजर रहे थे। जब बच्ची घर पहुंची तो उसने अपने साथ आपबीती को स्वजन से साझा किया।

सीसीटीवी फुटेज किया चेक

नाराज स्वजन ने सोमवार को प्रथम तल की लॉबी के पास लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवाई तो गार्ड द्वारा की गई हरकत का पता चला। स्वजन ने कोतवाली पुलिस पहुंचकर मामले की शिकायत की। घटना के बाद सोसाइटी के लोगों में रोष है।

पुलिस ने मामले में प्रयागराज के गार्ड अनूप दीक्षित को हिरासत में लिया है। सोसाइटी में गार्डों की लगाने वाली सुरक्षा एजेंसी के संचालक से पूछताछ की जा रही है। एडिशनल डीसीपी नोएडा शक्ति अवस्थी का कहना है कि सिक्योरिटी गार्ड हिरासत में हैं। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Swiss Woman Murder: आरोपी ने दिल्ली के इस बाजार से खरीदा था ताला और जंजीर, हत्या की कड़ी से कड़ी जुटा रही पुलिस

इस माह जिले में नाबालिग के साथ छेड़खानी के प्रमुख मामले

बिसरख कोतवाली क्षेत्र की ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में छह साल की बच्ची को मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाकर पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म का प्रयास का आरोप।

सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-100 स्थित नामी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से अश्लील हरकत और मारपीट का आरोप।

ये भी पढ़ें- Nithari Case: निठारी कांड पीड़ितों की लड़ाई लड़ेगी DDRWA, HC के फैसले के बाद सुप्रीम कोर्ट जाएगी संस्था

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर