Move to Jagran APP

Noida News: शादी का झांसा देकर विधवा से बनाए संबंध, उत्पीड़न से परेशान पीड़िता ने की आत्महत्या

पीड़िता मां ने शुक्रवार को पुलिस शिकायत में बताया कि 17 वर्ष पूर्व बेटी की शादी जेवर क्षेत्र के एक गांव में की थी। शादी के बाद एक बेटा व एक बेटी पैदा हुए। कुछ वर्ष बाद ही उसके पति की मृत्यु हो गई। ससुराल पक्ष का विजय कुमार बेटी को शादी का झांसा देकर फोन पर बातचीत करने लगा। इसी दौरान दोनों के संबंध बन गए।

By narendra kumar tomar Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 13 Jul 2024 08:22 PM (IST)
Hero Image
नोएडा में शारीरिक शोषण से परेशान होकर विधवा ने की आत्महत्या।

संवाद सहयोगी, नोएडा। अलीगढ़ के एक गांव की महिला ने जेवर क्षेत्र के एक व्यक्ति पर विधवा बेटी को शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का आरोप लगाया है। विधवा ने मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न से तंग होकर जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पीड़िता मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता मां ने शुक्रवार को पुलिस शिकायत में बताया कि 17 वर्ष पूर्व बेटी की शादी जेवर क्षेत्र के एक गांव में की थी। शादी के बाद एक बेटा व एक बेटी पैदा हुए। कुछ वर्ष बाद ही उसके पति की मृत्यु हो गई। विधवा होने के कुछ समय बाद ससुराल पक्ष का विजय कुमार बेटी को शादी का झांसा देकर फोन पर बातचीत करने लगा। इसी दौरान दोनों के संबंध बन गए। बाद में आरोपित ने अन्य से शादी कर ली।

शोषण से तंग आकर महिला ने खाया जहरीला पदार्थ

शादी के बाद भी वह बेटी का मानसिक व शारीरिक शोषण करता रहा। इससे तंग आकर पीड़िता ने 30 जून को जहरीले पदार्थ खा लिया। स्वजन ने उसे जेवर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में रेफर किया गया। एक जुलाई को उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पीड़िता मां की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Noida Crime: लूट और चेन स्नेचिंग करने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल, एक फरार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।