Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Accident: नोएडा में भयंकर सड़क हादसा, मिनी-ट्रक ने बस को मारी टक्कर, चार घायल; दो की हालत गंभीर

नोएडा के सेक्टर-93 स्थित नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर आज एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। यह इतना भयानक था कि इसमें चार लोग घायल हो गए। गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे परी चौक जाने वाले मार्ग एक टाटा एस गोल्ड ने बस को टक्कर मार दी। हादसे के बाद जाम लग गया। पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद फिर से यातायात को शुरू कराया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 06 Jun 2024 09:03 PM (IST)
Hero Image
Noida News: नोएडा में भयंकर सड़क हादसा, चार घायल। फाइल फोटो

मोहम्मद बिलाल, नोएडा। (Noida Road Accident Hindi) सेक्टर-93 स्थित नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े छह बजे परी चौक जाने वाले मार्ग एक टाटा ऐस गोल्ड (छोटा हाथी) ने चलती बस में टक्कर मार दी। हादसे में छोटा हाथी में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए सेक्टर-137 स्थित फेलिक्स अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

हादसे में घायल दो लोगों की हालत गंभीर

हादसे में घायल दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक मंडी से एक छोटा हाथी फल लेकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे होते हुए बुलंदशहर की ओर जा रहा था। तेज रफ्तार छोटा हाथी की एक प्राइवेट बस से टक्कर हो गई। हादसे में चालक समेत चार लोग घायल हो गए।

इलाज के लिए पास के अस्पताल में कराया भर्ती

घायलों की पहचान बुलंदशहर के प्रदीप, संदीप, धर्मेंद, पंकज के रूप में हुई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें प्रदीप और पंकज की हालत गंभीर है। इन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

ट्रैफिक पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद फिर से यातायात शुरू कराया

हादसे के बाद मार्ग पर ट्रैफिक जाम लगने लगा। नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाले वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। सूचना पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस (Noida Police) ने किसी तरह वाहनों को किनारे कराकर यातायात को सुचारू कराया।

यह भी पढ़ें: Noida News: लिफ्ट में करीब डेढ़ घंटे तक फंसे रहे बुजुर्ग महिला और बच्चा, अलार्म बजाने के बाद भी नहीं मिली मदद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर