Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: पत्नी की गोली मारकर हत्या मामले में नया मोड़, पति बोला- 'मैंने निधि को नहीं मारा, भाई तरुण से गलती हुई'

दहेज की फॉर्च्यूनर कार बेचने पर विवाद के बाद पत्नी की गोली मारकर हत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। ताजा मामले में आरोपित फरार पति ने एक वीडियो जारी कर बताया कि उसने पत्नी निधि की मौत दहेज हत्या नहीं है बल्कि दुर्घटना है। उसने कहा कि मैंने पत्नी को नहीं मारा है भाई तरुण से गलती हुई है। मामला दनकौर कोतवाली क्षेत्र के जगनपुर गांव का है।

By narendra kumar tomar Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Wed, 28 Aug 2024 04:01 PM (IST)
Hero Image
हत्यारोपित पति ने वीडियो जारी कर स्वयं को निर्दोष बताया। फोटो- जागरण

संवाद सहयोगी, ग्रेटर नोएडा। दनकौर क्षेत्र के जगनपुर गांव में शनिवार को विवाहित को गोली मारकर हत्या करने के आरोपित पति ने वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया है। वहीं, पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

हत्यारोपित पति ने वीडियो जारी कर स्वयं को निर्दोष बताया

'निर्दोष हूं, मैंने पत्नी को नहीं मारा, भाई से गलती हुई'

दनकौर क्षेत्र के जगनपुर गांव का मामला#noida pic.twitter.com/EXzhtDgUXs— Abhishek Tiwari (@abhishe_tiwary) August 28, 2024

दिल्ली के सराय काले खां की निधि की करीब चार वर्ष पहले जगनपुर गांव के दीपक भड़ाना के साथ शादी हुई थी। शनिवार को गर्दन में गोली लगने से उसकी मौत हो गई थी। उसके पिता हरवीर सिंह ने पति दीपक भड़ाना, देवर तरुण, सास मुंद्रेश, ससुर रमेश, मधुसूदन व रमेश पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था।

पति सहित तीन लोग अभी फरार

मामले की जांच करते हुए पुलिस ने तरुण, रमेश व मुंद्रेश को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपित पति सहित अन्य तीन लोग अभी फरार हैं। मंगलवार (27 अगस्त) को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक व्यक्ति स्वयं को दीपक भड़ाना बता रहा है।

ये भी पढ़ें-

बोला- जल्द करूंगा आत्मसमर्पण

करीब सात मिनट के वीडियो में वह बार-बार यह कहता दिखाई दे रहा है कि निधि की मौत दहेज हत्या नहीं है बल्कि दुर्घटना है। वीडियो में वह यह भी कह रहा है कि उसके भाई तरुण से गलती हुई है, लेकिन उसने जानबूझकर ऐसा नहीं किया। ससुरालीजन उसके दो वर्षीय बेटे को अपने साथ ले गए, जबकि सवा माह की दुधमुंही बेटी को वहीं छोड़कर चले गए।

उसका कहना है कि बेटी को सुरक्षित हाथों में पहुंचाकर वह जल्द ही पुलिस के आमने आत्मसमर्पण कर देगा। कोतवाली प्रभारी मुनेंद्र सिंह का कहना है कि फरार आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।