Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: आम्रपाली लेजर पार्क में लिफ्ट फ्री फाल होने से डरा मासूम, बच्चों ने किया प्रदर्शन

Noida News ग्रेटर नोएडा की आम्रपाली लेजर पार्क सोसायटी में रखरखाव के अभाव से परेशान निवासियों और बच्चों ने प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन किया। सोसायटी में आए दिन लिफ्ट खराब और बिजली व्यवस्था चरमराई रहती है। साथ ही सोसायटी में आवारा कुत्तों का भी आतंक है। लोगोंने प्रदर्शन कर प्रबंधन से सुरक्षा की जिम्मेदारी तय करने के लिए कहा है।

By Pravendra Singh Sikarwar Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 10 Sep 2024 11:43 AM (IST)
Hero Image
सोसायटी प्रबंधन के खिलाफ बच्चों ने प्रदर्शन किया। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। रखरखाव के अभाव में आम्रपाली लेजर पार्क सोसायटी के निवासी जूझ रहे हैं। सोमवार की सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकला 10 साल का मासूम लिफ्ट फ्री फाल होने से बुुरी तरह डर गया। सोसायटी के बच्चों ने एकजुट होकर अभिभावकों के साथ प्रदर्शन किया और प्रबंधन से सुरक्षा की जिम्मेदारी तय करने के लिए कहा।

सोसायटी में विनीत वर्मा अपने परिवार के साथ 13वीं मंजिल स्थित एक फ्लैट में रहते हैं। उनके 10 साल का बेटा आयूष अपनी मां के साथ स्कूल की बस पकड़ने के लिए फ्लैट से निकला था। इसी दौरान लिफ्ट फ्री फाल हुई और चौथी मंजिल पर जाकर रुकी। बच्चा बुरी तरह से डर गया। जैसे तैसे उसको स्कूल बस तक छोड़ा।

सोसायटी में आवारा कुत्तों का आतंक

इसके साथ ही सोसायटी में आवारा कुत्तों का आतंक है। एओए की ओर से इस परेशानी को हल नहीं किया गया। बीते दिनों दो रात तक सोसायटी में बिजली नहीं रही।

प्रबंधन का डीजी सेट खराब होने से आपूर्ति भी नहीं हो सकी। दो रात तक सोसायटी अंधेरे में रही। इन सभी परेशानियों को एओए ने दुरुस्त नहीं किया। बहुमंजिला इमारतों में खराब लिफ्ट लोगों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है।

ये भी पढ़ें-

ग्रेटर नोएडा में 35 कॉलोनियों पर चल सकता है बुलडोजर, ध्वस्त करने का निर्देश हो चुका है जारी

कथित जमीन अधिग्रहण मामले में यमुना अथॉरिटी को झटका, HC ने किसानों के हक में दिया फैसला

एओए अध्यक्ष अकील ने बताया कि लिफ्ट फ्री फाल की कोई घटना नहीं हुई है। अगर हुई है तो पीड़ित उसकी सीसीटीवी फुटेज या कुछ सबूत दिखाए। बिजली की दिक्कत फाल्ट की वजह से हुई थी जो कुछ टावरों में थी। डीजी सेट को ठीक रखने की जिम्मेदारी एनबीसीसी की है।