Move to Jagran APP

Noida Crime: सर्विस रोड ब्लॉक कर विंटेज कार से परोसी शराब, वीडियो वायरल होने के बाद चार गिरफ्तार

रविवार शाम बैंक्वेट हॉल में शादी समारोह का आयोजन था। बड़ी संख्या में लोग शादी में शामिल होने आए थे। कार्यक्रम में आए लोगों के बड़ी संख्या में वाहन सड़क किनारे खड़े थे। इसके चलते लोगों को कई घंटों तक जाम का सामना करना पड़ा। जाम का मुख्य कारण बैंक्वेट हॉल के निकट सर्विस रोड को ब्लाक करके विंटेज कार के जरिये लोगों को शराब पिलाना था।

By Gaurav Sharma Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 15 Jul 2024 11:07 PM (IST)
Hero Image
नोएडा के सर्विस रोड ब्लॉक कर विंटेज कार से शराब परोसने के मामले में चार गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-73 स्थित शौर्य बैंक्वेट हॉल के निकट सर्विस रोड ब्लॉक कर विंटेज कार से शराब परोसने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। बैंक्वेट हॉल के मैनेजमेंट व बार संचालक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने विंटेज कार भी जब्त कर ली है।

रविवार शाम बैंक्वेट हॉल में शादी समारोह का आयोजन था। बड़ी संख्या में लोग शादी में शामिल होने आए थे। कार्यक्रम में आए लोगों के बड़ी संख्या में वाहन सड़क किनारे खड़े थे। इसके चलते लोगों को कई घंटों तक जाम का सामना करना पड़ा। जाम का मुख्य कारण बैंक्वेट हॉल के निकट सर्विस रोड को ब्लाक करके विंटेज कार के जरिए लोगों को शराब पिलाना था।

खुलेआम शराब पीने का वीडियो वायरल

इस संबंध में आबकारी विभाग से भी कोई लाइसेंस नहीं लिया गया था। बिना अनुमति विंटेज कार से खुलेआम शराब पिलाए जाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया था। वीडियो में कुछ लोगों को शराब परोसी जा रही थी, वहीं लोग सड़क पर जाम से जूझ रहे थे। वीडियो के जरिये संज्ञान में आने पर हरकत में आई पुलिस सोमवार दिनभर विंटेज कार और उसके बारे में जानकारी करती रही।

विंटेज कार को सीज किया गया

एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि शौर्य बैंक्वेट हॉल के बाहर आयोजकों द्वारा विंटेज कार से खुले में शराब का सेवन कराया जा रहा था। कार्रवाई करते हुए बैंक्वेट हॉल के मैनेजमेंट व बार संचालक के खिलाफ कार्रवाई की है। चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें मेरठ के हैदर, कासगंज नई बस्ती के अर्जुन, जिला संभल के गांव शदीनरपुर के अजीत और विंटेज कार के मालिक नई दिल्ली के प्रतीक तनेजा हैं। विंटेज कार को सीज किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Noida School: 12 स्कूलों की मान्यता होगी रद्द, चार महीने बीतने के बाद भी नहीं ले रहे दाखिले; कमिटी गठित

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।