Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: फ्लैट दिलाने के बहाने लखनऊ की युवती से दुष्कर्म, नशीला पदार्थ पिलाकर की घिनौनी हरकत

नोएडा में किराए पर फ्लैट खाेज रही लखनऊ की युवती से दुष्कर्म और कुकर्म करने का मामला सामने आया है। युवती को पानी में कुछ नशीला पदार्थ पिलाकर घिनौनी हरकत की गई। इसके बाद उसे आरोपित ने सेक्टर-77 के पास छोड़ दिया। पुलिस के अनुसार ड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित राज सिंह जाटव को गिरफ्तार कर लिया है।

By Gaurav SharmaEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 18 Sep 2023 08:57 PM (IST)
Hero Image
फ्लैट दिलाने के बहाने लखनऊ की युवती से दुष्कर्म

नोएडा, जागरण संवाददाता। किराए पर फ्लैट खाेज रही लखनऊ की युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। इसके बाद युवती के साथ दुष्कर्म और कुकर्म किया और सेक्टर-77 के पास छोड़ दिया।

पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित प्रापर्टी डीलर को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि वह गोमतीनगर लखनऊ की रहने वाली है। वर्तमान में गाजियाबाद में रह रही है।

फ्लैट दिलाने के बहाने गाड़ी में बैठाया

पीड़िता ने बताया कि उसे किराए पर एक फ्लैट की आवश्यकता थी। 16 सितंबर को उसकी मुलाकात सेक्टर-50 के राज सिंह से हुई। आरोपित ने फ्लैट किराए पर दिलाने के बहाने गाड़ी में बैठाया और सेक्टर-37 से सेक्टर-50 में ले गया।

जहां गाड़ी में ही पानी में कुछ मिलाकर दिया। जिसके बाद पीड़िता का सिर भारी हो गया। पीड़िता ने आरोपित से घर छोड़ने के लिए कहा, लेकिन वह उसे अपने घर ले जाने के लिए कहने लगा। इसके बाद आरोपित उसे एक होटल जैसी बिल्डिंग में ले गया, जहां उसके माेबाइल से आईडी ले ली।

ये भी पढ़ें- Seema Haider ने खास तरीके से मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन, वीडियो शेयर कर दी शुभकामनाएं

युवती से दुष्कर्म और कुकर्म किया

इसके बाद आरोपित ने उस बिल्डिंग के कमरे में दुष्कर्म और कुकर्म किया। पीड़िता होश में आती उससे पहले ही 17 सितंबर की सुबह करीब तीन बजे सेक्टर-77 के पास छोड़ दिया। वहां से गुजरने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पीड़िता की बहन को बुलाया।

ये भी पढ़ेंग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाश का आमना-सामना, चेकिंग से भागा फिर कर दी फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में लग गई गोली

महिला थाना प्रभारी सरिता सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित राज सिंह जाटव को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।