Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Encounter: मुठभेड़ के बाद मदनगिरी गैंग के दो शातिर गिरफ्तार, कारों के शीशे तोड़कर चुरा लेते थे कीमती सामान

Noida Encounter नोएडा की कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कुख्यात अंतरराज्यीय मदनगिरी गैंग के दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। जवाबी कार्यवाही में मुठभेड़ के बाद बाइक सवार दो बदमाश पकड़ लिए। जिनमें से मदनगिरी दिल्ली के अमन के पैर में गोली लगी थी। वहीं दूसरे बदमाश की पहचान मदनगिरी दिल्ली के अभिषेक कुमार के रूप में हुई।

By Gaurav Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 11 Mar 2024 09:43 AM (IST)
Hero Image
Noida Encounter: मुठभेड़ के बाद मदनगिरी गैंग के दो शातिर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कुख्यात अंतरराज्यीय मदनगिरी गैंग के दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। ये लोग सड़क किनारे खड़ी कारों के शीशे तोड़कर उनमें रखा कीमती सामान चोरी कर लेते थे। इनके पास से दो लैपटाप, एक तमंचा, एक कारतूस, एक चाकू और दिल्ली से चोरी की गई टीवीएस बाइक बरामद की है।

एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि रविवार देर रात सूचना मिली कि आम्रपाली जोडियक सोसायटी के पास कारों का शीशा तोड़कर चोरी की घटनाएं हो सकती हैं। सूचना को पुख्ता कर चेकिंग की जा रही थी। तभी बाइक सवार दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए, उनकी घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर किया।

अमन के पैर में लगी थी गोली 

जवाबी कार्यवाही में मुठभेड़ के बाद बाइक सवार दो बदमाश पकड़ लिए। जिनमें से मदनगिरी दिल्ली के अमन के पैर में गोली लगी थी। वहीं दूसरे बदमाश की पहचान मदनगिरी दिल्ली के अभिषेक कुमार के रूप में हुई। दोनों की उम्र 25 से 28 वर्ष है। पुलिस ने घायल को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

जांच में पता चला कि अमन के खिलाफ दिल्ली के पंजाबी बाग थाने पर कई लूट व कारों से शीशा तोडकर लैपटाप चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। बदमाशों ने शनिवार शाम क्रिकेट मैदान जोडियक सोसायटी के पास से पांच कारों के शीशे तोड़ने की घटना को स्वीकार किया है । इंदिरापुरम गाजियाबाद से कारों के शीशे तोड़कर चोरी किए गए दो लैपटाप भी बरामद हुए हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें