Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महिला को फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा महंगा, तंग आकर पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Greater Noida News शहर के बिसरख कोतवाली क्षेत्र के एक सोसायटी में रहने वाली महिला को एक व्यक्ति से दोस्ती करना भारी पड़ गया। पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसकी फेसबुक पर मनीष रावत नाम के व्यक्ति से दोस्ती हुई थी। कुछ समय बाद महिला ने उससे बात करना बंद कर दिया था। जिसके बाद वह उसका पीछा करने लगा।

By Ajab Singh Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 14 Aug 2024 03:08 PM (IST)
Hero Image
Noida News: आरोपित ऑफिस से लेकर घर तक उसका करता था पीछा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। (Greater Noida Crime News) बिसरख कोतवाली क्षेत्र स्थित एक सोसायटी में रहने वाली महिला को फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ना महंगा पड़ गया। पीड़िता का आरोप है कि बातचीत ठीक न होने के कारण उसने युवक से बातचीत करना बंद कर दी।

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की शुरू

आरोपित अब उसे परेशान करने में लगा है। मानसिक रूप से प्रताड़ित होकर पीड़िता ने पुलिस (Greater Noida Police) से शिकायत की। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी नार्थ एवेन्यू सोसायटी में रहने वाली महिला का आरोप है कि फेसबुक पर मनीष रावत नाम के एक व्यक्ति ने फ्रेड रिक्वेस्ट भेजी थी। जो उन्होंने स्वीकार कर ली। जिसके बाद उससे बातचीत भी होने लगी।

पीड़िता ने तंग आकर पुलिस में की शिकायत 

कुछ समय बाद महिला को उसका व्यवहार ठीक नहीं लगा। उसने उससे बात करनी बंद कर दी। पीड़िता का दावा है कि आरोपित ऑफिस से लेकर घर तक उसका पीछा करता है। जिससे तंग आकर पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

यह भी पढ़ें: Delhi Metro में यात्रा कर रही महिला वकील से छेड़छाड़, शोर मचाने पर लोगों ने की मदद