Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एल्विश यादव के समर्थन में वीडियो बनाकर की अभद्र टिप्पणी, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

नोएडा पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसने वीडियो बनाकर एल्विश के समर्थन में चिल्ला चिल्ला कर प्रशासन के लिए अभद्र टिप्पणी की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि उसने फॉलोवर बढ़ाने के लिए यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था। वीडियो बनाने के दौरान आरोपी नशे में था।

By Gaurav Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 31 Mar 2024 09:35 AM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव के समर्थन में वीडियो बनाकर की अभद्र टिप्पणी, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

जागरण संवाददाता, नोएडा। सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में घिरे यूट्यूबर एल्विश यादव के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक व्यक्ति वीडियो में एल्विश के समर्थन में चिल्ला चिल्ला कर अपनी बातें कह रहा है और प्रशासन के लिए अभद्र टिप्पणी भी करता हुआ दिखाई दे रहा है।

वायरल हो रहे दो वीडियो

जब इस मामले में नोएडा पुलिस ने जांच की तब पता चला कि यह वीडियो कोतवाली सेक्टर-63 क्षेत्र का है। इस मामले में पुलिस ने वीडियो में अभद्र टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे व्यक्ति शेरपाल बैरागी को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को सोशल मीडिया पर दो वीडियो अलग-अलग प्लेटफार्म पर वायरल हो रहे थे।

पहला वीडियो 34 सेकेंड का है और दूसरा वीडियो 13 सेकेंड का है। दोनों वीडियो में शेरपाल चिल्ला चिल्ला कर अभद्र टिप्पणी कर रहा है और फालोवर बढ़ाने की बात कह रहा है। वह बार-बार कह रहा है कि एल्विश चाहिए।

पुलिस ने शेरपाल बैरागी को किया गिरफ्तार

इसके बाद यह भी कहता दिखाई दे रहा है कि इतनी वीडियो बना कि पुलिस के झंडे उखड़ जाएं। हमें प्रशासन नहीं एल्विश चाहिए। इसके बाद पुलिस ने आरोपित शेरपाल बैरागी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित सेक्टर-63 क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में बताया कि वह अपना फॉलोवर बढ़ाने के लिए यह वीडियो डाला था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक वीडियो बनाने के दौरान आरोपी नशे में था।