Move to Jagran APP

Greater Noida: रील बनाने के चक्कर में मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, कड़ी मशक्कत के बाद उतारा गया

ग्रेटर नोएडा में युवक को मोबाइल टावर पर चढ़ा देख बड़ी संख्या में स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दमकल कर्मियों को बुलाया। जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा। वह खुत को यूट्यूबर बता रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं दिखाई प्रतीत हो रही थी।

By Gaurav Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Published: Mon, 01 Jul 2024 07:40 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 07:40 AM (IST)
टावर पर चढ़े युवक को दमकल कर्मियों ने नीचे उतारा।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। कोतवाली बिसरख क्षेत्र में एक युवक सोशल मीडिया के लिए रील (वीडियो) बनाने के चक्कर में जान जोखिम में डाल मोबाइल टावर पर चढ़ गया। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दमकल कर्मियों की मदद से किसी तरह युवक को सुरक्षित नीचे उतार लिया और उसे समझाकर घर भेज दिया।

मौके पर जुटे लोग

रविवार रात करीब 10 बजे एक युवक 14 एवेन्यू सोसायटी के सामने घूमता देखा गया। देखते ही देखते वह वहां के एक मोबाइल टावर पर चढ़ गया। टावर पर चढ़कर वह मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने देखा तो वहां भारी संख्या में लोक एकत्र हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकलकर्मियों को बुला लिया। लोगों ने युवक से नीचे उतरने के लिए कहा तो वह ऊपर ही रुक गया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि कड़ी मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया है।

खुद को यूट्यूबर बता रहा था युवक

पूछताछ में युवक ने अपना नाम अक्षय तिवारी बताया। वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ही रहता है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं दिखाई प्रतीत हो रही थी। वह खुद को यूट्यूबर बता रहा था।

बता दें कि अक्टूबर 2022 में नोएडा के सेक्टर-18 स्थित मल्टीलेवल पार्किंग से गिरकर छात्र की मौत हो गई थी। वह मूलरूप से बिहार का रहने वाला था। जांच में पता चला था कि वह मोबाइल पर रील बनाते समय अनियंत्रित होकर पार्किंग के प्रथम तल की रेलिंग से गिरा था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.