Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: पीजी में शख्स ने ली करवट और सो गया मौत की नींद, इस घटना से हर कोई हैरान

Noida Crime News नोएडा के सेक्टर-66 मामूरा स्थित पीजी की छठी मंजिल से गिरकर एक कंपनीकर्मी की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने घटना के दौरान छत पर मौजूद तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है। मृतक की पहचान संभल के बहजोई का शरद शर्मा (26) के रूप में हुई है।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 16 Sep 2024 07:54 PM (IST)
Hero Image
पीजी की छठीं मंजिल पर सोया, पलटी लेने पर गिरकर मौत।

जागरण संवाददाता, नोएडा। फेस तीन थाना क्षेत्र के सेक्टर-66 मामूरा स्थित पीजी के छठी मंजिल से गिरकर कंपनीकर्मी की मौत हो गई। कंपनीकर्मी के शराब पीकर पीजी की मंटी पर सोने की चर्चा है। पलटी लेने के दौरान पीजी के पीछे की तरफ गिर गया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करा कर शव स्वजन को सौंप दिया। वहीं पुलिस से घटना के दौरान छत पर मौजूद तीन लोगों को हिरासत में भी लिया।

थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि पुलिस से रविवार शाम सात बजे के आसपास मामूरा में छत से गिरकर युवक के मौत होने की सूचना मिली। टीम ने मौके पर जाकर जांच की तो पाया कि संभल के बहजोई का शरद शर्मा (26) गली नंबर एक में हाथी वाले मंदिर के पास बने छह मंजिला पीके इंटरप्राइजेज पीजी में रहता था।

पीजी में रहने वाले अंकुर नाम के युवक ने बताया कि वह शाम करीब पांच के बजे आसपास छठीं मंजिल की छत पर लेटा हुआ था। धड़ाम की आवाज आने पर छत पर टहल रहे तीन लोगों ने शोर मचाया। पीजी के युवक युवतियों ने शरद को उठाया।

शरद को ई-रिक्शा में ले जाकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने शरद को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि स्वजन की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

तीन लोग लिए हिरासत में

पुलिस ने घटना के बाद पीजी में रहने वाले युवक-युवतियों से पूछताछ की। घटना के दौरान छत पर मौजूद दो युवक व एक युवती को हिरासत में लिया। इनमें पीजी का केयर टेकर भी शामिल रहा। हालांकि पूछताछ के बाद तीनों को पुलिस ने छोड़ दिया। इस बीच युवक युवतियों के स्वजन भी थाने पहुंचे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर