Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida Traffic Diversion: 4 से 9 अक्टूबर तक बंद रहेगा ये मार्ग, जानें वैकल्पिक रास्ता

उत्तर मध्य रेलवे के दादरी खंड के सीनियर सेक्शन इंजीनियर के अनुसार मारीपत चिपयाना रेलवे स्टेशन के बीच स्थित फाटक संख्या 151/बी पर मरम्मत कार्य के कारण 4 अक्टूबर सुबह 8 बजे से 9 अक्टूबर शाम 6 बजे तक सड़क यातायात के लिए बंद रहेगा। इस दौरान यात्री फाटक संख्या 150/सी अच्छेजा के पास के रास्ते का इस्तेमाल कर सकते हैं।

By Arpit Tripathi Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 02 Oct 2024 12:33 AM (IST)
Hero Image
ग्रेटर नोएडा में मारीपत चिपयाना रेलवे फाटक 5 से नौ तक बंद रहेगा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। Greater Noida उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के लोगों को 5-6 दिन समस्या का सामना करना पड़ेगा। उत्तर मध्य रेलवे दादरी के सीनियर सेक्शन इंजीनियर के मुताबिक, मारीपत चिपयाना रेलवे स्टेशन के मध्य स्थित फाटक संख्या 151/बी पर मरम्मत कार्य होने के कारण चार अक्टूबर सुबह आठ से नौ अक्टूबर शाम छह बजे तक सड़क यातायात के लिए बंद रहेगा।

इस मार्ग का करें इस्तेमाल

इस मार्ग से जाने वाले लोग सड़क यातायात बंद होने की अवधि के दौरान फाटक संख्या 150/सी अच्छेजा के पास मार्ग का प्रयोग कर सकते हैं, ताकि उन्हें किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

रेलवे ने लोगों को सलाह दी है कि इस दौरान बताए गए मार्ग को चुने ताकि कोई समस्या का सामना न करना पड़े। हालांकि, 5-6 दिन लोगों को इस समस्या से जूझना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- Greater Noida Authority: अधिकारी पर गिरी गाज, सामने आई बड़ी लापरवाही; विभाग में मचा हड़कंप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें