Move to Jagran APP

Greater Noida News: मोटरसाइकिल लूटने वाले बदमाश की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली

Greater Noida Encounter ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने मोटरसाइकिल लूटने वाले एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। आरोपी ने 12 अक्टूबर को झट्टा गांव के पास एक युवक से मोटरसाइकिल लूट की थी। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूट की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Ajab Singh Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 27 Oct 2024 09:32 PM (IST)
Hero Image
मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश को ले जाती पुलिस।
जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। नॉलेज पार्क कोतवाली पुलिस ने मोटरसाइकिल लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 12 अक्टूबर को झट्टा गांव के पास एक युवक से मोटरसाइकिल लूट की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूट की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अस्पताल भर्ती कराया है।

चेकिंग के दौरान मिला बदमाश

एडीसीपी अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के झट्टा रेलवे अंडरपास क्रास रेलवे लाइन के समीप पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे एक युवक को पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया। आरोपी रुकने के बजाय भागने लगा।

पुलिस टीम पर की फायरिंग

पुलिस टीम के पीछा करने पर आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गया। आरोपी की पहचान न्यू साडा पीर वाली गली के पास बुलंदशहर के 21 वर्षीय जीतू के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद किया है। पुलिस आरोपी की आपराधिक कुंडली खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें- Greater Noida News: जिम करके घर लौटा युवक, हार्ट अटैक आने से गई जान

करोड़ों रुपये की ठगी का आरोप, गिरफ्तार

बिसरख काेतवाली क्षेत्र की ऐस डीविनो सोसाइटी में रहने वाले 30 से अधिक लोगों के साथ क्रिप्टो करेंसी व स्टाक में निवेश के नाम पर मोटा मुनाफा कमाने का झांसा देकर करोड़ों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। रकम वापस न मिलने पर लोगों को ठगी का अहसास हुआ।

पीड़ितों ने एकजुट होकर आरोपित के खिलाफ मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की है। तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

निवासियों का आरोप है कि व्यक्ति ने पहले उनका विश्वास जीता और फिर अतिरिक्त लाभ का लालच देकर उनसे निवेश के नाम पर पैसा ले लिया। व्यक्ति अब उन्हें पैसा वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। निवासियों ने व्यक्ति के खिलाफ थाना बिसरख में धोखाधड़ी सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है। पुलिस को दी शिकायत में ऐस डिविनो सोसायटी में रहने वाले हिमांशु सिंह ने बताया कि अमित चोपड़ा सोसायटी में किरायेदार के रूप में रहता है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।