Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला, बाइक से आए मनचलों ने रास्ते में रोककर की गंदी हरकत

नोएडा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बदमाशों ने महिलाओं का मॉर्निंग वॉक पर निकलना भी मुश्किल कर दिया है। ताजा मामले में नोए़डा की एक सोसायटी में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला से बाइक से आए बदमाशों ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है।

By Gaurav Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 08 Jul 2024 10:07 AM (IST)
Hero Image
बाइक सवार मनचलों ने मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला से छेड़छाड़ की। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-120 स्थित एक सोसायटी की महिला से मॉर्निंग वॉक के दौरान छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बाइक सवार मनचलों ने घटना को अंजाम दिया और पीड़िता को अंजाम भुगतने की धमकी दी।

सोशल मीडिया पर घटना वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़िता से संपर्क कर जांच शुरू कर दी है। नोएडा हाईराइज फेडरेशन 100 एक्स की ओर से की गई पोस्ट में लिखा है कि सोसायटी की महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। सोसायटी की एक महिला ने बताया कि दौड़ लगाते हुए वह एफएनजी फ्लाइओवर तक गई थीं।

ये भी पढ़ें-

प्रेमी के लिए छोड़े घरवाले, लव मैरिज करने के बाद पति निकला शादीशुदा और एक बच्ची का बाप

डरी सहमी महिला ने घर पहुंचकर बताई आपबीती

इसी दौरान बाइक रोक कर दो बदमाशों ने महिला पर अभद्र और अश्लील टिप्पणी की। यहीं नहीं आरोपित युवकों ने महिला को गलत तरीके से छूने का प्रयास भी किया। डरी सहमी महिला इसके बाद घर वापस आ गई और घटना की जानकारी करीबियों को दी।

सूचना मिलने पर घटना के बारे में फेडरेशन ने तुरंत एक्स पर पुलिस कमिश्नर को टैग करके पोस्ट कर दिया। जवाब में पुलिस ने महिला से संपर्क कर घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित युवकों को तलाश लिया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें