Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऑनलाइन मंगाया मिल्क केक, जब खोला पैकेट तो नजारा देख हैरान; अब कार्रवाई की उठाई मांग

Moldy Milk Cake ऑनलाइन मंगवाए गए मिल्क केक में फफूंदी मिलने से ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-12 स्थित महागुन मंत्रा-1 सोसायटी के निवासी वीना पांडेय ने शिकायत की है। डिलीवरी ऐप ने पैसे वापस करने के बजाय वाउचर देने की पेशकश की। अब उन्होंने खाद्य विभाग से जांच कर कार्रवाई की मांग की है। बता दें यह कोई पहला ऐसा मामला नहीं है पहले भी इस प्रकार की खबरें आई हैं।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 05 Sep 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
ऑनलाइन मंगवाए मिल्क केक में फफूंदी, कार्रवाई की मांग। फाइल फोटो

 जागरण संवाददादा, ग्रेटर नोएडा। सेक्टर-12 स्थित महागुन मंत्रा-1 सोसायटी के निवासी को ऑनलाइन मंगाने पर फफूंदी लगा हुआ मिल्क केक (Online milk cake) मिला। ग्राहक ने यह शिकायत ऑनलाइन डिलीवरी ऐप के हेल्पलाइन नंबर की तो उसको पैसा वापस करने की जगह पर वाउचर की पेशकश की गई।

मिल्क केक में मिली फफूंदी

महागुन मंत्रा-1 निवासी वीना पांडेया ने बताया कि बुधवार को उनके घर मेहमान आए थे। उन्होंने मिठाई की दुकान से ऑनलाइन डिलीवरी ऐप (online delivery app) से मिल्क केक मंगाया। कुछ ही समय में उनको मिल्क केक डिलीवर कर दिया गया। ऑर्डर खोलकर देखा तो मिल्क केक में फफूंदी लगी थी।

पैसा वापस करने के बजाय बाउचर की पेशकश

मिठाई की दुकान पर शिकायत दर्ज कराई तो दूसरा मिल्क केक भेजने को कहा। इसके लिए उन्होंने मना कर दी। डिलीवरी ऐप के हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर शिकायत दर्ज कराई।

ऐप प्रतिनिधियों ने पैसा वापस करने के बजाय बाउचर की पेशकश की। इस पर वह तैयार नहीं हुए। मामले में खाद्य विभाग से जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: हीरोगिरी पड़ी भारी! कार की डिग्गी से निकल बनाया वीडियो, फिर कटा मोटा चालान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर