Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: घुसते ही दरवाजा हुआ बंद, लेकिन नहीं चली लिफ्ट; फिर महिला ने किया ये काम

ग्रेनो वेस्ट (Noida News) की निराला एस्टेट सोसायटी के टावर-9 की लिफ्ट में मां-बेटा करीब 15 मिनट तक फंसे रहे। जिसके बाद फोन कर सुरक्षाकर्मी को इस बात की जानकारी दी गई। महिला ने बताया कि ग्राउंड फ्लोर से लिफ्ट में बैठकर और 7वीं मंजिल पर जाने का बटन दबाया। जिसके बाद दरवाजा तो बंद हो गया लेकिन लिफ्ट नहीं चली।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 05 Jun 2024 09:16 PM (IST)
Hero Image
Noida Hindi News: घुसते ही दरवाजा तो हुआ बंद, लेकिन नहीं चली लिफ्ट। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। (Noida Crime Hindi News) ग्रेनो वेस्ट की निराला एस्टेट सोसायटी के टावर-9 की लिफ्ट में मां-बेटा करीब 15 मिनट तक फंसे रहे। फोन पर सुरक्षाकर्मी को सूचना भी दी। जिस पर सुरक्षाकर्मी ने लिफ्ट को खोलने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सका। काफी मशक्कत के बाद मां-बेटे को 15 मिनट बाद लिफ्ट से बाहर निकाला गया।

रात करीब 11 बजे लिफ्ट से ऊपर आने लगे मां-बेटे

संदीप त्रिपाठी अपने परिवार के साथ निराला एस्टेट सोसायटी के टावर-9 की सातवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट में रहते हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात बेटा नीचे जाने की जिद कर रहा था। पत्नी बेटे को लेकर नीचे पार्क में चली गई। रात करीब 11 बजे दोनों लिफ्ट से ऊपर आने लगे।

बटन दबाने के बाद दरवाजा बंद हो गया, लेकिन लिफ्ट नहीं चली

ग्राउंड फ्लोर से लिफ्ट में बैठे और 7वीं मंजिल पर जाने का बटन दबाया। बटन दबाने के बाद दरवाजा बंद हो गया, लेकिन लिफ्ट नहीं चली। कुछ देर इंतजार करने के बाद पत्नी ने दरवाजा खोलने वाला बटन दबाया तो दरवाजा भी नहीं खुला। उसके बाद हेल्पलाइन नंबर से टावर के सुरक्षाकर्मी को सूचना दी।

पास के टावर के सुरक्षाकर्मी भी मौके पर पहुंचे

साथ ही पत्नी ने फोन कर उन्हें भी सूचना दी। सूचना पर सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचा और चाबी से गेट खोलने का प्रयास किया, लेकिन गेट नहीं खुला। पास के टावर के सुरक्षाकर्मी भी मौके पर आ गए।

दोनों सुरक्षाकर्मी के साथ मिलकर लिफ्ट का दरवाजा खोलने का प्रयास किया। करीब 15 मिनट कड़ी मशक्क्त के बाद दरवाजा खुल सका। घटना की शिकायत प्रबंधन से भी की है।

यह भी पढ़ें: Noida Crime: लोकसभा चुनाव परिणाम के कारण शराब की दुकान थी बंद, फिर चिप्स-कुरकुरे दुकान की आड़ में हुआ ये गंदा काम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर