Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vivek Bindra News: पत्नी की पिटाई के मामले में विवेक बिंद्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, मेडिकल रिपोर्ट में चोट की पुष्टि

पत्नी की पिटाई के मामले में मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। मेडिकल रिपोर्ट में यानिका के शरीर पर चोट की बात है। उनका दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने घटना के संबंध में विवेक की मां से संपर्क साधा है। विवेक की मां से पूछताछ कर घटना वाले दिन की जानकारी ली गई है।

By Jagran News Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Tue, 26 Dec 2023 05:07 PM (IST)
Hero Image
पत्नी की पिटाई के मामले में विवेक बिंद्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

जागरण संवाददाता, नोएडा। पत्नी की पिटाई के मामले में मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। स्वजन ने सेक्टर-126 कोतवाली पुलिस को पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट उपलब्ध कराई है, जिसमें पीड़ित यानिका की मेडिकल रिपोर्ट में शरीर पर कई जगह चोट होने की बात सामने आई है।

विवेक बिंद्रा की मां से पूछताछ

पुलिस ने घटना के संबंध में विवेक की मां से संपर्क साधा है। विवेक की मां से पूछताछ कर घटना वाले दिन की जानकारी ली गई है। पत्नी से विवाद के दौरान विवेक की मां मौजूद थीं। इसी तरह पुलिस ने सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा सोसायटी के गार्डों से भी पूछताछ की है। पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी के कब्जे में लिया है।

वीडियो बनाने वाले की तलाश कर रही पुलिस

इसके अतिरिक्त पुलिस ने सोसायटी के प्रवेश द्वार के पास पत्नी के साथ विवाद के दौरान झगड़ते हुए वीडियो बनाने वाले व्यक्ति की भी तलाश कर रही है। मेडिकल रिपोर्ट में यानिका के शरीर पर चोट की बात है। उनका दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मेडिकल रिपोर्ट और सीसीटीवी मोटिवेशनल स्पीकर की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं। हालांकि, मोटिवेशनल स्पीकर पर कार्रवाई के लिए पुलिस सभी कानूनी पहलुओं को देख रही है। मामले में जिले के अलावा शासन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को प्रकरण से अवगत कराया गया है। पुलिस कानूनी विशेषज्ञों से राय ले रही है।

विवेक बिंद्रा पर पत्नी के साथ मारपीट का आरोप

बता दें कि 14 दिसंबर को गाजियाबाद के वैभव ने अपने बहनोई मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ बहन के साथ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। मारपीट के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। घटना के दिन विवेक अपनी मां से झगड़ रहे थे। बीच में पत्नी यानिका ने आकर ऐसा न करने के लिए कहा।

विवेक ने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। गंभीर रूप से पिटाई की जिसमें यानिका को चोटें आई हैं। विवेक बिंद्रा की इंटरनेट मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर करोड़ों की संख्या में फालोअर है। लेकिन घटना के बाद इंटरनेट पर उनकी फजीहत हो रही है। लोग इंटरनेट मीडिया पर कमेंट कर कह रहे हैं कि दूसरों को नसीहत, खुद के साथ फजीहत।

यह भी पढ़ें- Vivek Bindra: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की सोसाइटी पहुंची नोएडा पुलिस, पत्नी की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें