Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: कार की छत पर लेटकर स्टंट करते युवक का वीडियो वायरल, कार्रवाई के लिए पुलिस कर रही आरोपी की पहचान

पुलिस की कार्रवाई के बावजूद शहर में स्टंटबाजी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर स्टंटबाजी का एक वीडियो प्रसारित हुआ। 19 सेकेंड के इस वीडियो में एक युवक कार की छत पर लेटकर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है। वायरल वीडियो कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो में कार का नंबर भी दिख रहा है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Wed, 16 Aug 2023 06:47 PM (IST)
Hero Image
नोएडी में कार की छत पर लेटकर स्टंट करते युवक का वीडियो वायरल।

नोएडा, जागरण संवाददाता। पुलिस की कार्रवाई के बावजूद शहर में स्टंटबाजी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर स्टंटबाजी का एक वीडियो प्रसारित हुआ। 19 सेकेंड के इस वीडियो में एक युवक कार की छत पर लेटकर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो में कार का नंबर भी दिख रहा है। आसपास से वाहन गुजर रहे हैं। रात के समय की घटना को किसी बाइक सवार राहगीर ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इसके बाद इसके इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया।

यूजर ने संबंधित वीडियो में यातायात और नोएडा पुलिस के अधिकारियों को टैग कर स्टंट करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

— Gautam Geetarjun (गीतार्जुन) (@GautamGeetarjun) August 16, 2023

युवक की पहचान की जा रही

डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव का कहना है कि नंबर के आधार पर युवक की पहचान की जा रही है। कार्रवाई के लिए यातायात कर्मियों और संबंधित थाने की पुलिस को निर्देशित किया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर