Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: पहले लाठी-डंडों से पीटा फिर की कार से कुचलने की कोशिश, आरोपितों ने युवक पर किया जानलेवा हमला

नोएडा कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र के गांव बख्तावरपुर में रविवार रात कुछ लोगों ने मिलकर युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपितों ने पहले लाठी-डंडों से पीटा और छूटकर भागने पर कार से कुचलने का प्रयास किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 31 Oct 2023 09:14 AM (IST)
Hero Image
Noida: पहले लाठी-डंडों से पीटा फिर की कुचलने की कोशिश।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र के गांव बख्तावरपुर में रविवार रात कुछ लोगों ने मिलकर युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपितों ने पहले लाठी-डंडों से पीटा और छूटकर भागने पर कार से कुचलने का प्रयास किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव बख्तावरपुर के देव गुर्जर ने दर्ज कराई एफआइआर में बताया कि 29 अक्टूबर को उसे एक अज्ञात व्यक्ति ने कॉल की। कॉल करने वाले ने खुद को रिश्तेदार बताकर उसे जेपी अस्पताल पर बुलाने का प्रयास किया। पीड़ित ने जब पहचानने से इनकार कर दिया तो आरोपित उसे खोजने में जुट गए। रात करीब साढ़े 12 बजे जब बाइक द्वारा घर जा रहा था तो सेक्टर-127 में बख्तावरपुर पानी की टंकी के पास एक कार ने टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: Noida VIDEO: लिफ्ट में कुत्ता ले जाने को लेकर विवाद, रिटायर्ड IAS और महिला के बीच मारपीट

लाठी-डंडों से पीटकर किया कुचलने का प्रयास

आरोप है कि उसमें से उतरे गांव असगरपुर का विक्की उर्फ विकास ने अपने साथियों संग मिलकर लाठी-डंडों से पीटा। पीड़ित किसी तरह आरोपितों के चंगुल से निकलकर भागा तो उसे कार से कुचलने का प्रयास किया गया। शोर सुनकर स्थानीय लोग आ गए।

उन्हें देखकर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए हवा में हथियार लहराते हुए भाग गए। कोतवाली प्रभारी अजय चाहर का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: दो साल से बकाए के लिए गुहार लगाते हारा नोएडा प्राधिकरण, अब बिल्डरों को देगा राहत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें