Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में नशे में धुत्त दो गुटों के बीच मारपीट, एक-दूसरे पर फेंकी शराब की बोतलें

Noida News नोएडा के गार्डन गैलेरिया में शनिवार रात को दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई। शराब के नशे में दो गुटों के लोगों के बीच तीखी बहस हो गई। जिसके बाद दोनों गुटों के लोगों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया। दोनों गुटों के लोगों ने शराब के नशे में एक-दूसरे के ऊपर शराब की बोलतें भी फेंकी हैं।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 03 Sep 2023 09:36 PM (IST)
Hero Image
नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में नशे में धुत्त दो गुटों के बीच मारपीट।

नोएडा, जागरण संवाददाता नोएडा कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र में सेक्टर-38ए स्थित गार्डन गलेरिया माल स्थित एक रेस्तरां-बार में शनिवार रात दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया।

यह घटना नोएडा के मॉल एफ बार एंड लाउंज में हुई। वीडियो प्रसारित होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों पक्षों के तीन लोगों को गिरफ्तार लिया है। मारपीट का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। शनिवार रात लोग बार में पार्टी कर रहे थे। इसी बीच दो पक्षों में झगड़ा हो गया। जिसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया।

आरोपितों की पहचान में जुटी पुलिस

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो पक्षों के लोगों के बीच शुरुआत में तीखी बहस शुरू होती है। एक-दूसरे को गाली-गलौज करते हैं। देखते ही देखते बहस हिंसक झड़प का रूप ले लेती है। दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर लात-घूंसों से हमला करते हैं। स्टाफ समेत कई लोगों ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की, लेकिन कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं था।

बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष के लोग नशे में धुत्त थे। किसी तरह दोनों पक्षों के बीच मामला शांत हुआ और अपने-अपने घर चले गए। इसी बीच किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। शुरुआत में पुलिस मामले को दबाने में जुटी रही, लेकिन तूल पकड़ता देख पुलिस एक्शन में आई।

मारपीट में शामिल लोगों पर होगी कार्रवाई: पुलिस

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों पक्षों के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी पहचान वसंत कुंज नई दिल्ली के शुकांत मालाकार, विवेकानंद नगर गाजियाबाद के आशीष रावत और साहिबाबाद गाजियाबाद के प्रशांत के रूप में हुई है।

बिहार के युवक की बार में हो चुकी है हत्या

यह पहली बार नहीं है कि जब यह माल का नाम नशे में झड़प के कारण सुर्खियों में आया है। वर्ष 2022 में बिहार के छपरा का ब्रजेश राय दोस्तों के साथ पार्टी करने इसी माल के लास्ट लेमन पब में गया था। रात करीब 11.30 बजे के दौरान ब्रजेश और पब के कर्मचारियों के बीच झगड़ा हो गया। जिसके बाद ब्रजेश को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। उसकी हत्या का आरोप बाउंसर और स्टाफ पर लगा था।

एफ बार एंड लाउंज के मैनेजर, अनुज पाठक ने कहा- शनिवार रात दो पक्षों में अचानक झगड़ा हो गया। बार के स्टाफ ने मिलकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा शांत कराया। झगड़ा का कारण पता नहीं चला है।

एसीपी प्रथम, रजनीश वर्मा ने कहा- इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो पर संज्ञान लेते हुए माल के एक बार में हुई मारपीट में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य लोगों की पहचान भी की जा रही है। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर