Move to Jagran APP

Noida Crime: नोएडा में बढ़ता जा रहा 'हनीट्रैप' का मामला, महिला ने ब्लैकमेल करके ऐंठ लिए 4 लाख रुपये; केस दर्ज

ग्रोटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र इलाके में दुष्कर्म का आरोप लगाकर पैसे ऐंठने का आरोप एक महिला पर लगा है। पैसे ऐंठने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला को एक शख्स से पैसे लेते देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि महिला शख्स से ब्लैकमेल करते हुए अब तक चार लाख रुपये ऐंठ चुकी है।

By Ajab Singh Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 22 Jul 2024 03:08 PM (IST)
Hero Image
ग्रेटर नोएडा में महिला पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर ब्लैकमेल करने का आरोप।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में हनीट्रैप के मामले लगातार सामने आते रहते हैं। ताजा मामला कासना कोतवाली क्षेत्र का है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला एक शख्स से पैसे ऐंठते दिखाई दे रही है। पीड़ित का दावा है कि महिला ने दुष्कर्म का झूठे आरोप लगाते हुए ब्लैकमेल किया और पैसे ऐंठ लिए।

पीड़ित का दावा है कि महिला उससे चार लाख रुपये ले चुकी है। पीड़ित की शिकायत और वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि महिला मकान खाली कराने को लेकर पूर्व में भी शिकायत कर चुकी है, लेकिन बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था। पीड़ित ने दावा किया कि महिला की चार शादियां हो चुकी है। पीड़ित के पास इसके फोटो भी है।

महिला शख्स से तीन लाख रुपये की कर रही है मांग

वायरल वीडियो में महिला एक शख्स से तीन लाख रुपये की मांग कर रही है। दुकानदार महिला को एक थैले से पैसे निकालकर देते हुए दिखाई दे रहा है। कासना कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है। महिला से दुष्कर्म के मामले में न्यायालय ने पुलिस से जांच आख्या मांगी है।

यह भी पढ़ें- Noida Crime: कादलपुर में लात-घूसों से पीटकर महिला की हत्या, गाली-गलौज का किया था विरोध

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।