Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: फ्लैट में घुसकर लॉ छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता का क्लासमेट था अभियुक्त

पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी और शिकायतकर्ता छात्रा दोनों नोएडा के एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं। मामले में लिखित शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस स्टेशन ने FIR दर्ज की थी। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी और शिकायतकर्ता छात्रा एक ही कक्षा में पढ़ते हैं। आरोप है कि आरोपी ने 29 अक्टूबर को छात्रा के साथ दुर्व्यवहार किया।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaUpdated: Thu, 02 Nov 2023 06:53 AM (IST)
Hero Image
फ्लैट में घुसकर लॉ छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोपी गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, नोएडा। नोएडा हाउसिंग सोसाइटी में लॉ प्रथम वर्ष की छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, कोतवाली सेक्टर-142 क्षेत्र के सेक्टर-137 में हाउसिंग सोसाइटी में सोमवार को मामला सामना आया था।

दोनों एक ही कक्षा में करते थे पढ़ाई

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हृदयेश कठेरिया ने बताया कि मुख्य आरोपी और शिकायतकर्ता छात्रा दोनों नोएडा के एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं। मामले में लिखित शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस स्टेशन ने FIR दर्ज की थी। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी और शिकायतकर्ता छात्रा एक ही कक्षा में पढ़ते हैं। आरोप है कि आरोपी ने 29 अक्टूबर को छात्रा के साथ दुर्व्यवहार किया और अगले दिन सुबह अपने साथियों के साथ जबरन उसके फ्लैट में घुस आया। यहां उन्होंने छात्रा के साथ मारपीट की।

अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार, मुख्य आरोपी की पहचान तनवीर अहमद के रूप में हुई है, जो बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। वह दिल्ली के कालकाजी एक्सटेंशन में रहता हैं। उसे जिला अदालत में पेश किया गया। अहमद के अलावा लगभग 10 लोगों पर मामले में शामिल होने के आरोप है, जिनमें से कुछ अज्ञात लोग हैं। इनकी गिरफ्तार के प्रयास जारी हैं। पुलिस ने FIR में IPS की धारा 354 (यौन उत्पीड़न) सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ेंः Noida: जबरन फ्लैट में घुसकर लॉ की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर की आरोपी ने की मारपीट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें