Move to Jagran APP

Noida: Flipkart के ऑफिस से मिनटों में लाखों की रकम उड़ा ले गए बदमाश, चोरी का ये फिल्मी अंदाज देख फटी रह गई सबकी आंखें

कोतवाली सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-57 स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी के आफिस में फिल्मी अंदाज में चोरी हो गई। वारदात एक सप्ताह पुरानी है लेकिन सभी को चौंकाने वाली है। कर्मचारियों की ड्यूटी बदलने के दौरान चंद मिनटों में हेलमेट लगाकर आए दो चोर लाकर खोलकर लाखों रुपये चोरी कर ले गए। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने पर पता चला कि 9.40 मिनट पर दो व्यक्ति हेलमेट लगाकर आफिस के बाहर आए।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sat, 07 Oct 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
कोतवाली सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-57 स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी के आफिस में फिल्मी अंदाज में चोरी हो गई।
जागरण संवाददाता, नोएडा।  कोतवाली सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-57 स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी के आफिस में फिल्मी अंदाज में चोरी हो गई। वारदात एक सप्ताह पुरानी है, लेकिन सभी को चौंकाने वाली है। कर्मचारियों की ड्यूटी बदलने के दौरान चंद मिनटों में हेलमेट लगाकर आए दो चोर लाकर खोलकर लाखों रुपये चोरी कर ले गए।

पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। फ्लिपकार्ट कंपनी की ओर से हब इंचार्ज प्रदीप कुमार यादव ने दर्ज कराई एफआइआर में बताया कि सेक्टर-57 में कैशियर सीकेश व कंपनी के तीन अन्य कर्मचारी नवीन, मोनू और दीपक एक अक्टूबर की रात करीब 9.20 पर चले गए थे। ड्यूटी बदलने के बाद 10.30 बजे अतुल मितरंजन और राजू आफिस पर पहुंचे। दोनों ने देखा कि आफिस का शटर खुला हुआ है। अंदर जाकर देखा कि लाकर में रखी दो दिन में जमा हुई नकदी गायब थी।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने पर पता चला कि 9.40 मिनट पर दो व्यक्ति हेलमेट लगाकर आफिस के बाहर आए। दोनों ने आसानी से ताले खोले और आफिस में घुस गए। अंदर घुसने के बाद कैश रूम में लगा कैमरा भी तोड़ दिया। उसके बाद चंद मिनटों में लाकर खोला और नकदी लेकर भाग गए। पूरा घटनाक्रम करीब सात से आठ मिनट का है।

यह भी पढ़ें- Noida Crime : पार्ट टाइम जॉब के लालच में आकर शख्स गंवा बैठा खून पसीने की कमाई, ठग ने 23 लाख का लगाया चूना

वादी का कहना है कि लाकर बिना कोड और चाबी के खुल नहीं सकता। इसके अलावा वह काटने पर खुलेगा। शिकायतकर्ता काे संदेह है कि जिसे लाकर के कोड और उसमें रखी नकदी के बारे में जानकारी है, उसने ही चोरी कराई है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह का कहना है कि कंपनी के कर्मचारियों पर वादी से संदेह जताया है। सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। चोरी गई नकदी करीब चार से पांच लाख रुपये बताई जा रही है। जल्द ही वारदात को पर्दाफाश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Asian Games में मेडल जीतने वालों पर पैसों की बारिश करेगी हरियाणा सरकार, गोल्ड लाने वालों को मिलेंगे तीन- तीन करोड़ रुपये

रिपोर्ट इनपुट- गौरव भारद्वाज 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।