Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: नोएडा में कुत्तों का आतंक, जेपी अमन सोसाइटी में रिटायर्ड IAS को काटा

नोएडा की जेपी अमन सोसायटी में बृहस्पतिवार सेवानिवृत आईएएस सुबोध मेहता को आवारा कुत्ते ने काट दिया। वह ग्राउंड फ्लोर की गैलरी में निकलकर किसी से बात कर रहे थे तभी कुत्ते ने उनके पैर हमला कर दिया। सोसायटी एओए अध्यक्ष योगेश सिंह ने बताया कि सोसायटी में करीब 50 से ज्यादा आवारा कुत्ते हैं। लगातार लोगों पर हमला कर रहे हैं।

By Ajay ChauhanEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 07 Sep 2023 11:08 PM (IST)
Hero Image
नोएडा की जेपी अमन सोसाइटी में रिटायर्ड IAS को काटा

नोएडा, जागरण संवाददाता। सेक्टर-151 स्थित जेपी अमन सोसाइटी में बृहस्पतिवार सेवानिवृत आईएएस सुबोध मेहता को आवारा कुत्ते ने काट दिया। सोसाइटी के टावर-14 में रहने वाले 74 वर्षीय सुबोध मेहता सुबह टहलने के लिए निकलते थे।

जैसे ही वह ग्राउंड फ्लोर की गैलरी में निकलकर किसी से बात कर रहे थे, तभी कुत्ते ने उनके पैर हमला कर दिया। सोसायटी एओए अध्यक्ष योगेश सिंह ने बताया कि सोसायटी में करीब 50 से ज्यादा आवारा कुत्ते हैं। लगातार लोगों पर हमला कर रहे हैं। आए दिन इस तरह के मामले आ रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी सोसाइटी में कुछ लोग सोसाइटी में सार्वजनिक स्थानों पर कुत्तों को भोजन करा रहे है।

टोकने पर विरोध की स्थिति बन जाती है। ऐसे में निवासियों ने प्रमाण के साथ नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से शिकायत की है, लेकिन को कार्रवाई नहीं हो रही है। डाग पालिसी का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है। कुछ लोगों के चलते पूरी सोसाइटी में खौफ रहता है। छोटे और बुजुर्गों को लेकर डर बना रहता है। प्राधिकरण इस मामले पर गंभीरता से संज्ञान लें।

यह भी पढ़ें- 

Noida: मेले में झूला रुका भी नहीं और खोल दिए सेफ्टी रॉड, लड़खड़ाकर गिरे तीन लोग और...

Seema Haider: पाकिस्तान से आई भाभी ने जन्माष्टमी पर किया कुछ ऐसा, जलने लगे पड़ोसी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर