Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Encounter: नोएडा में हुई मुठभेड़, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश; दो के पैर में लगी गोली

Noida Crime News उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर 58 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। बदमाशों से बाइक तमंचा पिटठू बैग मोबाइल और 2300 रुपये बरामद हुए हैं। नोएडा पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाश लूट की कई घटनाएं नोएडा में कर चुके हैं।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 11 Sep 2024 11:40 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नोएडा। नोएडा में सेक्टर-58 थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। बदमाशों से बाइक, तमंचा, पिटठू बैग, मोबाइल, 2300 रुपये बरामद हुए।

एसीपी दितीय नोएडा अरविंद कुमार ने बताया कि थाना पुलिस टीम को चेकिंग के दौरान सेक्टर62 में इंडस वैली पब्लिक स्कूल के पास आती हुई एक संदिग्ध बाइक को रोकने का प्रयास किया। बाइक सवार बदमाशो द्वारा मोटरसाइकिल को न रोकते हुए तेजी से भगाने का प्रयास किया।

पुलिस के पीछा करने पर बदमाशों की मोटरसाइकिल फिसलकर गिर गई। बदमाशों ने भागते हुए पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया। पुलिस टीम की गयी जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश मेरठ के सालिक उर्फ सादिक व दीपक के पैर में गोली लगने से घायल हो गए जबकि तीसरे बदमाश हापुड़ के सनी को दौड़कर पकड़ लिया गया।

बदमाशो के कब्जे से एक बाइक हीरो, दो तमंचे, एक जिन्दा व दो खोखा कारतूस, पांच लूटे गये मोबाइल फोन, लूटे गये 2300 रुपये नगद, एक लाल रंग का पिठठु बैग बरामद हुआ। पूछताछ करने पर बदमाशो ने बताया गया कि बरामद मोबाइल फोन में से एक मोबाइल फोन व 2300 रुपये दो दिन पहले रात में बडे डी पार्क, अन्य मोबाइल छोटे डी पार्क व अन्य क्षेत्रों से लूटे थे।

इससे पहले भी यह लोग लूट की कई घटनाएं नोएडा में कर चुके हैं। बदमाश पहले भी मेरठ व अन्य जनपदों से लूट व चोरी में जेल जा चुके जा चुके है। सालिक उर्फ सादिक व दीपक पर पांच-पांच व सनि पर एक मुकदमा दर्ज है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर