Move to Jagran APP

Noida: मॉल के अंदर आग लगने से मची भगदड़, धुएं का गुबार देख अटकीं लोगों की सांसें; खौफनाक हैं तस्वीरें

नोएडा के लॉजिक्स मॉल के अंदर शुक्रवार सुबह अचानक आग लग गई। आग लगने से मॉल के अंदर भगदड़ मच गई। इस दौरान मॉल के अंदर आग के धुएं का गुबार देख लोगों की सांसें अटक गई थीं। हालांकि समय रहते सभी लोग मॉल से बाहर निकल आए। वहीं मौके पर पहुंची दमकल की 10 से ज्यादा गाड़ियों ने आग पर काबू लिया। मॉल के अंदर की खौफनाक तस्वीरें देखिए।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Published: Fri, 05 Jul 2024 01:42 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 01:52 PM (IST)
उत्तर प्रदेश के नोएडा के लॉजिक्स मॉल में आग लग गई। (जागरण फोटो)

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा के लॉजिक्स मॉल (Noida Logix Shopping Mall) में शुक्रवार सुबह रोजाना की तरह खूब चहल-पहल थी। इसी बीच मॉल में अचानक आग की सूचना फैली तो वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। इस दौरान आग के धुएं से लोगों का दम घुटने लगा। वहीं आनन-फानन सभी लोग दौड़ते हुए मॉल से बाहर निकल आए।

मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ियां

लॉजिक्स मॉल में आग की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। टीम ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। वहीं, आग बुझने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

धुएं का गुबार देख सहम गए थे लोग

आग लगने के बाद मॉल के अंदर धुएं का गुबार निकलते देख लोग सहम उठे। इस दौरान कुछ देर के लिए तो लोगों की सांसें ही अटक गई थीं। गनीमत रही कि दमकल की टीम ने समय रहते मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया। अगर टीम समय से मौके पर नहीं पहुंचती तो बड़ा हादसा भी हो सकता था।

गारमेंट्स शोरूम में शॉर्ट-सर्किट से लगी आग

सेक्टर-32 ए स्थित लॉजिक्स शॉपिंग मॉल के अंदर स्थित दुकान में शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल की दस से अधिक गाड़ियों की मदद से करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, प्रथम तल पर स्थित बंद एडिडास शोरूम अचानक आग लग गई। आग के कारण देखते ही देखते मॉल में धुंआ भर गया। सूचना के बाद भी आनन-फानन मॉल में मौजूद कर्मचारियों और मॉल में शॉपिंग के लिए आए लोगों को बाहर निकाला गया। फिलहाल दमकल की ओर से आग पर काबू पा लिया गया है।

वहीं, सुरक्षा की दृष्टिगत पूरे शॉपिंग मॉल को खाली कराया गया है। मॉल में किसी के फंसे होने की जानकारी नहीं है। आग लगने के बाद शॉपिंग मॉल के अंदर पहले धुएं को निकालने के लिए शीशे को तोड़ना पड़ा है। प्रवेश द्वार के पास लगे शीशे को तोड़ा गया है।

बताया गया कि आग लगने के दौरान यहां मौजूद कर्मचारी और शॉपिंग मॉल में आए लोग बाहर भाग खड़े हुए हैं। सुरक्षा की दृष्टिगत एक बार मॉल में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। वहीं, आसपास के दुकानों को भी खाली कर लिया गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.