Move to Jagran APP

Noida: पूजा करने मंदिर गई युवती दे बैठी पुजारी को दिल, धोखा मिलने पर पुलिस से मांगी मदद; शादी का वीडियो वायरल

नोएडा कोतवाली फेज-दो क्षेत्र के सेक्टर-93 स्थित एक मंदिर के पुजारी ने पूजा-अर्चना के लिए आने वाली युवती से विवाह कर लिया। शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। युवती ने पुजारी पर साथ न रखने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवती ने शिकायत की है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sat, 22 Jul 2023 11:42 PM (IST)
Hero Image
युवती ने पुजारी पर साथ न रखने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है। (फाइल फोटो)
नोएडा, जागरण संवाददाता। कोतवाली फेज-दो क्षेत्र के सेक्टर-93 स्थित एक मंदिर के पुजारी ने पूजा-अर्चना के लिए आने वाली युवती से विवाह कर लिया। शादी का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। युवती ने पुजारी पर साथ न रखने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवती ने शिकायत की है, जिसमें युवती का कहना है कि वह गांव गेझा स्थित में एक मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए जाती थी। पूजा-अर्चना के दौरान दोनों की नजदीकी बढ़ी और पुजारी ने युवती से शादी कर ली। कुछ माह पहले हुई शादी के बाद पुजारी युवती को अपने साथ रखने से मना कर दिया।

पुजारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई ना करने की मांग

युवती ने पुलिस से मांग की है कि पुजारी के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई न करे, बल्कि मामले में उसकी मदद करें। कोतवाली फेस टू के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सात फेरे लेने का वीडियो वायरल

बता दें कि इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो और फोटो पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। वीडियो में पुजारी उस युवती के गले में मंगलसूत्र पहनाते हुए और दीपक जलाकर सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो मोबाइल को एक स्थान पर रखकर बनाया गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।