Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: लिफ्ट से 19वीं मंजिल पर पहुंचे एफडीसीआई के COO, फोन पर बात करते-करते लगा दी छलांग; ये हो सकता है कारण

नोएडा सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में 19वीं मंजिल से गिरने के कारण एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सेक्टर-128 जेपी अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान डाक्टरों द्वारा घायल को मृत घोषित कर दिया गया। मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है जिसके बाद ही मौत की सही वजह का पता चल सकेगा।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Thu, 15 Feb 2024 07:44 PM (IST)
Hero Image
मृतक अमित गंडोला की फाइल फोटो। जागरण

जागरण संवाददाता, नोएडा। नोएडा सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में रहने वाले फैशन डिजाइन काउंसिल आफ इंडिया (एफडीसीआई) के चीफ ऑपरेटिंग आफिसर (सीओओ) ने बृहस्पतिवार सुबह सोसायटी की 19वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली।

सूचना पर पहुंची सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम करा मामले की जांच कर रही है। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के मुताबिक सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में अमित गंडोत्रा (39) अपनी पत्नी और एक बेटे के साथ सोसायटी की तीसरी मंजिल पर रहते थे।

19वें तल पर जाकर लगाई छलांग

बृहस्पतिवार सुबह करीब नौ बजे वह मोबाइल पर बात करते हुए भूतल से लिफ्ट में सवार हुए और सोसायटी के 19वें तल पर गए। वहां से उन्होंने छलांग लगा दी।

जानकारी होने पर स्वजन ने तुरंत उन्हें अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए सेक्टर-128 स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया।

जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। स्वजन से मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है। अबतक खुदकुशी का कारण पता नहीं चल सका है।

कई मीडिया हाउस में दी सेवाएं

एफडीसीआई के पहले अमित कई मीडिया हाउस में बड़े पद पर अपनी सेवाएं दे चुके थे। फिलहाल खुदकुशी की वजह नहीं पत चल पाई है। अमित के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

अपार्टमेंट के सीसीटीवी की जांच के साथ परिवार और दफ्तर के लोगों से भी बात की गई है। जांच में पता चला है कि पड़ोसियों ने सुबह करीब 9 बजे उन्हें अपने तीसरे तल पर स्थित फ्लैट से निकलकर लिफ्ट से 19वें फ्लोर पर जाते देखा था।

क्या ये थी वजह

जहां से पहुंचने के बाद वहां से उन्होंने सीधे छलांग लगा दी। अमित 19वीं फ्लोर से कूदे तो जमीन पर गिरने की आवाज आई। मौके पर पहुंचे गार्ड ने स्वजन को सूचना दी।

शुरुआती जांच में पारिवारिक समस्या हो ऐसे तथ्य सामने नहीं आ आए हैं। आशंका है कि कुछ प्रोफेशन से जुड़ी समस्या से परेशानी हो सकती है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें