Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: नर्स को साली बनाकर शख्स ने दिया धोखा, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल; कहा- मेरे भाई से शादी कर लो

कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-12 में रहने वाली एक नर्स ने दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता के मुताबिक आरोपित ने उसे साली मानकर भरोसे में लिया। फिर धोखे से आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। ब्लैकमेल कर 30 हजार रुपये ठग लिए। पीड़िता ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि वह नोएडा के एक अस्पताल में बतौर नर्स काम करती हैं।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sat, 09 Sep 2023 10:22 PM (IST)
Hero Image
साली बनाकर शख्स ने दिया धोखा, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल; कहा- मेरे भाई से शादी कर लो

नोएडा, जागरण संवाददाता। कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-12 में रहने वाली एक नर्स ने दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता के मुताबिक आरोपित ने उसे साली मानकर भरोसे में लिया। फिर धोखे से आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। ब्लैकमेल कर 30 हजार रुपये ठग लिए।

पीड़िता ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि वह नोएडा के एक अस्पताल में बतौर नर्स काम करती हैं। पिछले दिनों दिल्ली के सौरभ गुप्ता अस्पताल में भर्ती हुए। उन्हें लीवर की समस्या थी। लीवर ट्रांसप्लांट के दौरान पीड़िता की मुलाकात सौरभ गुप्ता की पत्नी शैफाली गुप्ता से हुई।

साली मानने से घर आना-जाना हो गया

बातचीत से नजदीकी होने पर सौरभ गुप्ता ने पीड़िता से कहा कि उनके कोई साली नहीं है, इसलिए वह उन्हें साली मानते हैं। धीरे-धीरे घर आना जाना हो गया। पीड़िता के अनुसार, आरोपित दंपती ने उसे नौकरी छोड़कर घर पर रहने के लिए कहा। पीड़िता ने मना किया तो कहा कि वह वेतन का दोगुना रुपया देंगे। पीड़िता ने इस पर भी मना कर दिया।

भाई से शादी करने का बनाया दबाव

आरोप है कि एक दिन सौरभ गुप्ता ने अपने भाई से शादी करने के लिए दवाब बनाया। मना करने पर आरोपित ने तरह-तरह की धमकी देकर घर बुला लिया। इस दौरान आपत्तिजनक वीडियो बना ली। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर 30 हजार रुपये भी हड़प लिए।

लगातार कर रहा है ब्लैकमेल

पीड़िता के मुताबिक आरोपित ने आपत्तिजनक वीडियो और कुछ फोटो अन्य लोगों को भेज दिए फिर बाद में डिलीट कर दिए, लेकिन तब से लगातार ब्लैकमेल कर रहा है, जिससे पीड़िता परेशान है।

पीड़िता का कहना है कि यदि आरोपित ने वीडियो और फोटो डिलीट नहीं किए तो वह आत्महत्या कर लेगी। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Noida News: दिल्ली की महिला का ग्रेटर नोएडा में कत्ल, मेट्रो स्टेशन के पास मिला शव; गले पर चाकू से किए कई वार

ये भी पढ़ें- Noida Crime: शराब के लिए दोस्त ने नहीं दिए पैसे तो आग बबूला हो गया शख्स, पत्थर से सिर फोड़कर उतारा मौत के घाट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर