Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा में मेट्रो स्टेशन के सामने ऑटो चालक ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र में सेक्टर-94 मेट्रो स्टेशन के सामने एक ऑटो चालक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की विधिवत कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि ऑटो चालक पिछले नौ साल से नोएडा में किराए पर रह रहा था। घटना की

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 04 Sep 2023 08:48 AM (IST)
Hero Image
नोएडा में मेट्रो स्टेशन के सामने ऑटो चालक ने फांसी लगाकर दी जान।

नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र में सेक्टर-94 मेट्रो स्टेशन के सामने एक ऑटो चालक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की विधिवत कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि ऑटो चालक पिछले नौ साल से नोएडा में किराए पर रह रहा था।

कोतवाली प्रभारी अजय सिंह चाहर ने बताया कि सेक्टर-94 मेट्रो स्टेशन के सामने एक ऑटो चालक के फांसी लगाने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची टीम ने चालक के शव को कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बंगाल का रहने वाला था ऑटो चालक: पुलिस 

पुलिस ने बताया कि व्यक्ति मूलरूप से बंगाल का रहने वाला विश्वजीत मंडल सेक्टर-नौ में किराए के घर में रहता था। वह ऑटो चलाता था। सोमवार सुबह सेक्टर-94 मेट्रो स्टेशन के पास उसने फांसी लगाकर जान दे दी। अभी विश्वजीत के आत्महत्या करने के पीछे के कारण का पता नहीं चला है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर