Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा के सलारपुर गांव में दो समुदायों में तनाव, कार-बाइक की भिड़ंत के बाद चले थे लाठी-डंडे

नोएडा कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के गांव सलारपुर में रविवार रात एक कार और बाइक में टक्कर हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोगों में जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो पक्षों के पांच-पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है। तनावपूर्ण ​माहौल देखते हुए गांव में अतिरिक्त पुलिसबल तैनात किया गया है।

By Gaurav SharmaEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 10 Oct 2023 09:04 AM (IST)
Hero Image
नोएडा के सलारपुर गांव में दो समुदाय में चले लाठी-डंडे, इलाके में पुलिस बल तैनात।

जागरण संवाददाता, नोएडा। नोएडा कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के गांव सलारपुर में रविवार रात एक कार और बाइक में टक्कर हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोगों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें कई लोग घायल हो गए।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो पक्षों के पांच-पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है।

वहीं, तनावपूर्ण ​माहौल देखते हुए गांव में अतिरिक्त पुलिसबल तैनात किया गया है।  पुलिस के मुताबिक, पंकज अपनी कार से जा रहा था। इस दौरान एक गली में इंतजार की बाइक कार से टकरा गई। इस बात को लेकर पंकज और इंतजार के बीच कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग वहां पहुंच गए। विवाद बढ़ गया और जमकर लाठी-डंडे चले।

सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस को देख कई लोग भाग खड़े हुए। वहीं, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। स्थानीय लोगों ने दोनों पक्षों के लोगों पर हवा में तमंचे और चाकू लहराने का भी आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: Noida: डोगो अर्जेंटीनो का खतरनाक VIDEO, आवारा कुत्ते की गर्दन जबड़े में दबोची; जान बचाने को छटपटाता रहा कुत्ता

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए एक पक्ष के इंतजार, राशिद, वासिफ और रसीद समेत पांच, जबकि दूसरे पक्ष से पंकज भाटी, तरुण भाटी और यश भाटी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसीपी रजनीश वर्मा का कहना है कि

कहासुनी के बाद हुई मारपीट में कुछ लोगों को मामूली चोट आई है। इस मामले में दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया है।

यह भी पढ़ें: UP Road Accident: यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला; एक की मौत