Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: जबरन फ्लैट में घुसकर लॉ की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर शख्स ने की मारपीट; आरोपी गिरफ्तार

नोएडा स्थित पारस टियरा सोसायटी से विधि (लॉ) की पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़िता ने कोतवाली में दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि वह बीएएलएलबी ऑनर्स की पढ़ाई कर रही हैं। 29 अक्टूबर की शाम करीब साढ़े आठ बजे साथ में पढ़ने वाला तनवीर अहमद फ्लैट पर आया और जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 31 Oct 2023 09:33 AM (IST)
Hero Image
Noida: जबरन फ्लैट में घुसकर लॉ की छात्रा से छेड़छाड़।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-142 क्षेत्र के सेक्टर-137 स्थित पारस टियरा सोसायटी से विधि (लॉ) की पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोपित ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर अगले दिन आठ-दस साथियों के साथ मिलकर घर में घुसकर स्वजन काे पीटा। पुलिस ने बुधवार को आरोपी गिरफ्तार कर लिया है।

साथियों संग जबरन फ्लैट में घुसा आरोपी

पीड़िता ने कोतवाली में दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि वह बीएएलएलबी ऑनर्स की पढ़ाई कर रही हैं। 29 अक्टूबर की शाम करीब साढ़े आठ बजे साथ में पढ़ने वाला तनवीर अहमद फ्लैट पर आया और जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने उसे प्रताड़ित किया और चला गया। अगले दिन सुबह आठ-दस साथियों के साथ जबरन फ्लैट में घुस आया।

यह भी पढ़ें: Noida: पहले लाठी-डंडों से पीटा फिर की कार से कुचलने की कोशिश, आरोपितों ने युवक पर किया जानलेवा हमला

आरोपितों ने दी जान से मारने की धमकी

आरोपितों ने छात्रा और उसके परिजनों को बुरी तरह पीटा। बीच-बचाव करने आए सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड ने किसी तरह उन्हें बचाया। जाते समय आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस बाबत आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Amrit Kalash Yatra: आज नई दिल्ली जाने से बचें, मिल सकता है लंबा जाम; मेट्रो में भी रहेगी भीड़

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें