Move to Jagran APP

Noida Crime: होटल में रूकने वालों की खुफिया कैमरे लगाकर बनाते थे वीडियो, फिर करते ब्लैकमेल, पुलिस ने खोली पोल

Noida Crime एक व्यक्ति अपनी महिला मित्र के साथ होटल में रूका था। इसके कुछ दिन बाद उसके फोन पर किसी ने वीडियो भेजी और वीडियो के आधार पर ब्लैकमेलिंग कर लाखों रुपये की डिमांड रखी। पीड़ित ने पुलिस में कंप्लेंट दर्ज कराई थी।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Sat, 22 Oct 2022 06:41 AM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2022 06:41 AM (IST)
होटल में रूकने वाले जोड़े की बनाई वीडियो, ब्लैकमेलिंग कर मांगे लाखों रुपये।

नोएडा, एजेंसी। अगर आप भी होटल में रूकने का मन बना रहे हैं तो जरा सावधान हो जाएं। अगर आप किसी होटल में रूक रहे हैं तो उसके कमरों की अच्छे से पड़ताल कर लें। क्योंकि नोएडा पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है जो होटल के कमरों में सीसीटीवी लगाकर दंपत्ति या प्रेमी जोड़ों की वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता और लाखों रुपये की डिमांड करता था।

पहले खुद रुकते थे होटल में ताकि कैमरा लगा सकें

सेंट्र्रल नोएडा एडीसीपी साद मियां खान ने बताया कि पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है यह चारों होटल में कैमरे लगाकर होटल में रूकने वालों की वीडियो बनाते थे और फिर उन्हें मोबाइल में भेजकर उनसे पैसे मांगते थे। आरोपियों के पास से लैपटॉप और अन्य काफी सामान बरामद हुआ है। आरोपियों के पास से छोटे कैमरे बरामद हुए हैं।

महिला मित्र के साथ रूके एक व्यक्ति की बनाई वीडियो

एडीसीपी साद मियां खान ने बताया कि फेज-3 के पुलिस स्टेशन में पुलिस को एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह एक होटल में अपनी महिला मित्र के साथ रूका था। कुछ दिन बाद उसे एक वीडियो किसी ने फोन पर भेजी और उससे पैसों की डिमांड की। पुलिस ने मामले में छानबीन की तो पूरा मामला सामने खुलकर आया। पुलिस ने बताया कि आरोपी खुद होटल में जाकर कैमरा इंस्टॉल करके आते थे और जब उन कमरों में कोई रुकता तो वीडियो बना लेते थे।

यह भी पढ़ें- Noida: नोएडा में गजब की नीलामी! 450 मीटर प्लॉट की कीमत 9 करोड़, बोली लगी 1125 करोड़

Police Encounter: नोएडा के नालेज पार्क में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.