Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: कंपनी में शेयर होल्डर बनाने का झांसा देकर करते थे ठगी, गिरोह का सरगना गिरफ्तार

नोएडा के नालेज पार्क कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के मामले में गिरोह के सरगना आशीष रामरख्यानी को गिरफ्तार किया है। आरोपित कंपनी में शेयर होल्डर बनाकर मोटा मुनाफा कमाने का झांसा देकर लोगों से ठगी करता था।

By Praveen SinghEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 15 May 2023 06:52 PM (IST)
Hero Image
कंपनी में शेयर होल्डर बनाने का झांसा देकर ठगी करने वाला गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता।  नालेज पार्क कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के मामले में गिरोह के सरगना आशीष रामरख्यानी को गिरफ्तार किया है। आरोपित कंपनी में शेयर होल्डर बनाकर मोटा मुनाफा कमाने का झांसा देकर लोगों से ठगी करता था। पुलिस ने मामले में आरोपित व उसकी पत्नी समेत पांच के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की थी। सरगना को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपित अभी फरार है।

नालेज पार्क कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि गैंगस्टर एक्ट के मामले में मूल रूप से रायबरेली के रहने वाले आशीष रामरख्यानी के खिलाफ कार्रवाई की गई है। वर्तमान में आरोपित सेक्टर सिग्मा चार में रहता था। आरोपित ने कागजों पर मुखौटा कंपनी बनाई। उसकी पंजीकृण अपने नाम पर कराया।

अपनी कंपनी में शेयर होल्डर बनाने का झांसा देकर कई लोगों को दिया। आरोपित के झांसे में उसके कई रिश्तेदार आ गए और ठगी का शिकार हो गए। आरोपित अब तक बीस से अधिक लोगों से एक करोड़ से अधिक की ठगी कर चुके है। आरोपित के खिलाफ सूरजपुर व बीटा दो कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर