Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, नौकरी दिलाने का दिया था झांसा; तीन गिरफ्तार

आरोप है कि रवि ने पीड़िता को गाड़ी में बैठा लिया और दुष्कर्म किया। पीड़िता का दावा है कि रवि ने घटना का वीडियो भी बनाया और विरोध करने पर वीडियो प्रसारित करने धमकी दी। इसके बाद भी आरोपितों ने युवती को ब्लैकमेल और परेशान करना जारी रखा। तब जाकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने युवती की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Gaurav Sharma Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Tue, 02 Jan 2024 10:46 AM (IST)
Hero Image
नौकरी दिलाने के बहाने बुलाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने गांव दादूपुर के सरिया माफिया रवि काना समेत पांच लोगों के खिलाफ युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस अन्य आराेपितों की तलाश कर रही है।

युवती को थी नौकरी की तलाश

गौतमबुद्ध नगर की पीड़िता ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि उसे नौकरी की तलाश थी। इसी दौरान राजकुमार नामक व्यक्ति से उसकी मुलाकात हुई। नौकरी लगवाने का झांसा देकर राजकुमार ने पीड़िता को अपने सभी शैक्षिक दस्तावेज के साथ बरौला गांव आने को कहा। वहां पर राजकुमार और उसका साथी महेमी मिले।

दोनों ने पीड़िता से कहा कि रवि हमारे सर हैं। हम आपको उनसे मिलवा देंगे और वह आपकी नौकरी लगवा देंगे। युवती ने दोनों की बात पर विश्वास पर लिया। आरोप है कि 19 जून 2023 को राजकुमार और महेमी युवती को नौकरी दिलवाने के बहाने कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र स्थित गार्डन गैलेरिया ले गए। यहां दोनों ने गाड़ी पार्किंग में खड़ी कर दी। इसी दौरान वहां पर तीन लड़के आए।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

तीनों का परिचय रवि, आजाद और विकास के रूप में करवाया गया। सभी के हाथों में हथियार थे। आरोप है कि रवि ने पीड़िता को गाड़ी में बैठा लिया और दुष्कर्म किया। पीड़िता का दावा है कि रवि ने घटना का वीडियो भी बनाया और विरोध करने पर वीडियो वायरल करने धमकी दी। इसके बाद भी आरोपितों ने युवती को ब्लैकमेल और परेशान करना जारी रखा। तब जाकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची।

डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि युवती की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में तीन आरोपित आजाद, राजकुमार और विकास को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपित रवि काना के ऊपर वर्ष 2018 में सरिया चोरी का मामला दर्ज हो चुका है और आरोपित जेल भेज जा चुका है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें