Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav Case: जिन जगहों पर हुई थी पार्टी, सपेरों को लेकर वहां पहुंची नोएडा पुलिस; आरोपियों ने उगले कई अहम राज

रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांपों का जहर सप्लाई के आरोप में पकड़े गए सपेरों से नोएडा पुलिस ने दूसरे दिन भी पूछताछ की। पुलिस इन आरोपियों को दिल्ली और हरियाणा के उन जगहों पर ले गई जहां पर रेव पार्टी आयोजित किए गए थे। आरोपियों ने बताया कि वह गुरुग्राम के अलग-अलग जगहों पर आयोजित पार्टी में शामिल हो चुके हैं।

By MOHD BilalEdited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 11 Nov 2023 07:45 PM (IST)
Hero Image
सांपों के जहर की तस्करी मामले में गिरफ्तार सपेरों से पुलिस ने की दूसरे दिन भी पूछताछ।

जागरण संवाददाता, नोएडा। रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांपों का जहर सप्लाई करने के आरोपों में सपेरों से शनिवार को भी पुलिस ने पूछताछ की। रिमांड के दौरान आरोपियों को हरियाणा के गुरुग्राम, दिल्ली के छतरपुर में उन जगहों पर ले जाया गया, जहां पार्टी का आयोजन हुआ था।

माना जा रहा है पुलिस आरोपियों को राजस्थान के जयपुर भी ले जा सकती है। पूछताछ के दौरान सामने आया है कि गुरुग्राम के अलग-अलग स्थानों पर आयोजित हुई पार्टी में वे शामिल हो चुके हैं। सबसे अधिक पार्टी सिंगर फाजिलपुरिया के गांव फाजिलपुर में हुई थी। एल्विश से सीधा संपर्क नहीं है। एक मध्यस्थ के द्वारा एल्विश से उसकी बातचीत हुई है।

नोएडा पुलिस आरोपियों से किसी गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है। पुलिस इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस के आधार पर पूछताछ कर रही है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने पार्टी गुरुग्राम में की है। वह यहां बीन पार्टी और सांप लेकर पहुंचे थे। रिमांड के दौरान जिनसे पूछताछ में राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ ने एल्विश और फाजिलपुरिया को लेकर दूसरे दिन भी कई राज उगले हैं। रिमांड पर आए आरोपियों की रविवार शाम चार बजे रिमांड खत्म हो जाएगी। इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav Case: एल्विश और सिंगर फाजिलपुरिया की बढ़ेंगी मुश्किलें, रेव पार्टी में सांपों के जहर पर सपेरों ने उगले कई राज

बढ़ सकती है एल्विश की मुश्किलें

बीमारी बताकर नोएडा पुलिस की पूछताछ से दूर एल्विश यादव लगातार इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहा है। पुलिस की एक टीम एल्विश यादव के इंस्टाग्राम पर नजर बनाए हुए हैं। माना जा रहा है कि अगर एल्विश जल्द ही पूछताछ में शामिल नहीं हुआ तो पुलिस की ओर से दूसरे तरीके अपनाए जा सकते हैं।

नोएडा पुलिस जुटा रही सबूत

वहीं फाजलपुरिया के खिलाफ भी जल्द शिकंजा कस सकता है। पुलिस उसके मैनेजर समेत अन्य लोगों पर नजर बनाए हुए है। हालांकि पुलिस पहले सभी तरह के सबूतों को इकट्ठा कर रही है, जिसमें कार्रवाई के लिए विभिन्न कानूनी पहलुओं को भी देखा जा रहा है। एडिशनल डीसीपी नोएडा शक्ति अवस्थी का कहना है कि रिमांड पर आए आरोपितों से पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav Case: सांप के जहर की तस्करी में एल्विश यादव को लेकर सपेरों से पूछताछ, पुलिस को 54 घंटों की मिली रिमांड