Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav: एल्विश यादव-राहुल का होगा आमना-सामना! पुलिस करेगी पूछताछ; सांप के जहर की तस्करी के अहम राज खोलेगी डायरी

नोएडा पुलिस को सांप के जहर की तस्करी के आरोपित राहुल की 24 घंटे की रिमांड मिल गई है। पुलिस इस बार एल्विश और राहुल का आमना-सामना करा सकती है। राहुल के जरिये इस केस से जुड़े कई अहम सबूत हाथ लग सकते हैं। दावा है कि राहुल के घर से बरामद डायरी को लेकर भी उससे पूछताछ की गई है।

By MOHD BilalEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 16 Nov 2023 10:08 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव-राहुल का आमने सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती पुलिस

जागरण संवाददाता, नोएडा। नोएडा में रेव पार्टी और सांपों की विष तस्करी के मामले में आरोपित राहुल को गुरुवार को नोएडा पुलिस ने रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू की है। दोपहर 12 बजे पुलिस आरोपित को जेल से लेकर पहुंची और पूछताछ शुरू की।

24 घंटे की मिली रिमांड

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस मामले में इस बार एल्विश और राहुल का आमना-सामना करा सकती है। पुलिस को केस में राहुल की 24 घंटे की रिमांड मिली है। राहुल के जरिये इस केस से जुड़े कई अहम सबूत हाथ लग सकते हैं। दावा है कि राहुल के घर से बरामद डायरी को लेकर भी उससे पूछताछ की गई है। डायरी में दसांप, वेनम, सपेरे, ट्रेनर, बुकिंग, मोबाइल नंबर, पार्टी, पार्टी में शामिल लोगों का जिक्र है।

डायरी में मध्यस्था का लेखा-जोखा

आरोपित ने किसी तीसरे के जरिये संदिग्धों से संपर्क किया था। पुलिस के रडार पर वह तीसरी कड़ी है, जिसने राहुल को संदिग्धों से मिलवाया था। मामले में आरोपित की कॉल डिटेल्स में उसकी मूवमेंट और लोकेशन कई दूसरे इलाकों में मिली है पूछताछ में एल्विश और फाजिलपुरिया को लेकर कई अहम सुराग लगे हैं।

तस्करी के मामले में एल्विश यादव का नाम भी एफआईआर में है। वहीं इसमें गायक फाजिलपुरिया का नाम भी सामने आ चुका है। पुलिस एल्विश को पूछताछ के लिए नोएडा बुला चुकी है। इसके बाद नोएडा पुलिस ने दोबारा उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन तबीयत का खराब होने की बात कहकर वह शामिल नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें- 

Elvish Yadav Case: सांपों के जहर की तस्करी के केस में पुलिस को मिली डायरी, खुलेंगे कई अहम राज

Noida Traffic Advisory: छठ पूजा के चलते नोएडा में इन रास्तों पर वाहनों की एंट्री बैन, जानें ट्रैफिक डायवर्जन की एडवाइजरी

यह भी पढ़ें- हवा ही नहीं दिल्ली-एनसीआर में नदियां भी हुईं जहरीली, छठ पूजा में तीन दिन बाकी; आचमन लायक जल नहीं, बेदी लायक नहीं घाट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर