Move to Jagran APP

Noida Power Cut: रविवार को नोएडा के इन इलाकों में सुबह 11 से शाम 5 बजे तक होगी बिजली कटौती, देखें पूरी लिस्ट

नोएडा के कुछ इलाकों के लोगों के लिए रविवार का ज्यादा सुखद नहीं रहने वाला है। दरअसल नोएडा के चार सेक्टरों और कुछ गांवों में छह घंटे तक बिजली की कटौती रहेगी। दरअसल सेक्टर-67 स्थित 33 केवी के बिजली उपकेंद्र पर मरम्मत कार्य के चलते रविवार को सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक चार आवासीय सेक्टर और गांव में बिजली कटौती रहेगी। उपकेंद्र पर वीसीबी केबल बदले जाएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiUpdated: Sat, 07 Oct 2023 09:08 PM (IST)
Hero Image
नोएडा के कई इलाकों में रविवार को होगी बिजली कटौती।
जागरण संवाददाता, नोएडा। नोएडा के कुछ इलाकों के लोगों के लिए रविवार का ज्यादा सुखद नहीं रहने वाला है। दरअसल नोएडा के चार सेक्टरों और कुछ गांवों में छह घंटे तक बिजली की कटौती रहेगी। 

दरअसल सेक्टर-67 स्थित 33 केवी के बिजली उपकेंद्र पर मरम्मत कार्य के चलते रविवार को सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक चार आवासीय सेक्टर और गांव में बिजली कटौती रहेगी। उपकेंद्र पर वीसीबी केबल बदले जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Noida: Flipkart के ऑफिस से मिनटों में लाखों की रकम उड़ा ले गए बदमाश, चोरी का ये फिल्मी अंदाज देख फटी रह गई सबकी आंखें

इससे सेक्टर-66, 67, 68 व सेक्टर-70, ममूरा और बसई गांव में बिजली कटौती रहेगी। वहीं सेक्टर-122 स्थित 33 केवी के बिजली उपकेंद्र पर सोमवार को मरम्मत कार्य किए जाएंगे।

इस कारण सेक्टर-119, सेक्टर-121, सेक्टर-122, गढ़ी चौखंडी, सर्फाबाद, पर्थला, खंजरपुर में सोमवार को सुबह 10 बजे से शाम छह बजे तक बिजली नहीं रहेगी।

यह भी पढ़ें: Noida Crime : पार्ट टाइम जॉब के लालच में आकर शख्स गंवा बैठा खून पसीने की कमाई, ठग ने 23 लाख का लगाया चूना

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।