Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Rains: मूसलाधार बारिश की वजह से दीवार गिरने से झुग्गी में सो रहे दंपती की मौत

ग्रेटर नोएडा के दादरी में मूसलाधार बारिश से दीवार गिरने से सो रहे दंपती की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार असम का रहने वाला अब्दुस सबूर पत्नी अमीना खातून के साथ कटहैरा रोड स्थित झुग्गी में रहता था जो कबाड़ बीनने का कार्य करता था। बीते बुधवार रात हुई मूसलाधार वर्षा के कारण प्लॉट की छह फुट ऊंची दीवार गिरने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

By narendra kumar tomar Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 01 Aug 2024 05:37 PM (IST)
Hero Image
मूसलाधार बारिश की वजह से दीवार गिरने से झुग्गी में सो रहे दंपती की मौत।

संवाद सहयोगी, नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र में बीती रात हुई मूसलाधार वर्षा से कटहैरा रोड स्थित एक प्लॉट की छह फुट ऊंची दीवार गिरने से बगल में स्थित झुग्गी में सो रहे दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार असम का रहने वाला अब्दुस सबूर पत्नी अमीना खातून के साथ कटहैरा रोड स्थित झुग्गी में रहता था, जो कबाड़ बीनने का कार्य करता था। बीते बुधवार रात हुई मूसलाधार वर्षा के कारण झुग्गी के बगल में स्थित प्लाट की छह फुट ऊंची दीवार झुग्गी के ऊपर गिरने से दंपती की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने दोनों का शव मलबे से निकाला

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मलबे से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं मिली है। अपने स्तर से पुलिस कानूनी कार्रवाई में लगी है।

यह भी पढ़ेंः Heart Attack Death: बैडमिंटन खेलने के दौरान बिजनेसमैन की हार्ट अटैक से हुई मौत, आप भी बरतें ये जरूरी सावधानी