Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'प्लागिंग-ड्राइव' से नोएडावासियों ने दिया पर्यावरण बचाने का संदेश, वॉल आर्ट से सुंदरता में लगे चार चांद

सेक्टर-56 आरडब्ल्यूए और एचसीएल फाउंडेशन द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर सेक्टर के निवासियों और आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों के साथ मिलकर प्लागिंग-ड्राइव अभियान चलाया। एचसीएल फाउंडेशन द्वारा सौंदर्यीकरण के लिए सेक्टर 56 के सामुदायिक केंद्र के गेट पर वॉल आर्ट की गईं।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Wed, 07 Jun 2023 08:27 PM (IST)
Hero Image
आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों के साथ मिलकर 'प्लागिंग-ड्राइव' अभियान चलाया।

नोएडा, जेएनएन। सेक्टर-56 आरडब्ल्यूए और एचसीएल फाउंडेशन द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर सेक्टर के निवासियों और आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों के साथ मिलकर 'प्लागिंग-ड्राइव' अभियान चलाया।

सामुदायिक केंद्र में एकत्रित सैक्टर के वरिष्ठ नागरिक सर्वश्री जेएमसेठ, सीपी सिंह, ओपी मोगा, एलएससैनी, एके जैन, विवेक सहार्य, आमिर सिंह यादव के साथ आरडब्ल्यूए अध्यक्ष संजय मावी और कोषाध्यक्ष विक्रम चतुर्वेदी मौजूद रहे। इसके अलावा जीके बंसल, हरीश जुगरान, हरीस सबरवाल, नकुल मित्तल, संजय सिंह ने भी मिलकर सूखा कचड़ा एकत्र करने में अपना योगदान दिया।

गेट पर वॉल आर्ट

एचसीएल फाउंडेशन द्वारा सौंदर्यीकरण के लिए सेक्टर 56 के सामुदायिक केंद्र के गेट पर वॉल आर्ट की गईं। कार्यक्रम में सेक्टर निवासियो और आरडब्ल्यूए सदस्यों ने उत्साह के साथ भागीदारी कर कार्यक्रम को सफल बनाया। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर