Move to Jagran APP

नोएडा में सड़क पर भिड़ीं स्कूली छात्राएं, एक दूसरे को मारे घूंसे और थप्पड़; वीडियो हो रहा वायरल

नोएडा की सड़क एक बार फिर छात्राओं के लिए अखाड़ा बनी है। स्कूल की ड्रेस पहनी छात्राओं के बीच सरेराह मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में कुछ छात्राएं और छात्र बीच बचाव भी करते नजर आए। लोगों ने वीडियो के सेक्टर 11 के नामी स्कूल का होना बताया है। नोएडा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 21 Oct 2024 11:12 AM (IST)
Hero Image
स्कूल की छात्राओं ने सड़क को बनाया रिंग, जमकर की मारपीट। फोटो- सोशल मीडिया।

जागरण संवाददाता, नोएडा। सरेराह स्कूल की ड्रेस पहनी छात्राओं के मारपीट करने का सोशल मीडिया पर रविवार को कुछ वीडियो वायरल हुए। वीडियो में कुछ छात्राएं और छात्र बीच बचाव भी करते नजर आए। लोगों से एक्स पर पोस्ट कर वीडियो के सेक्टर 11 के नामी स्कूल का होना बताया। नोएडा पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। नोएडा पुलिस को वीडियो के बारे ठोस जानकारी नहीं है।

नारंगी और पीली टीशर्ट में थी छात्राएं

30 सेकेंड के वीडियो में सड़क पर ड्रेस पहने कुछ छात्राएं और छात्र एकत्रित हैं। उनमें से दो छात्राएं एक दूसरे के कसकर पकड़े हुए हैं। एक छात्रा ने नारंगी और दूसरी ने पीली टीशर्ट पहनी हुई है। दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है। एक दूसरे पर घूंसे और थप्पड़ मारते हैं।

लोगों ने मोबाइल से बनाया मारपीट का वीडियो

तीन-चार छात्राएं दोनों के बीच हो रहे झगड़े को शांत करने का प्रयास करती हैं, लेकिन दोनों में एक दूसरे से मारपीट करना जारी रखते हैं। इसी बीच दोनों जमीन पर गिर जाती हैं और एक दूसरे के बाल पकड़कर घूंसे व थप्पड़ मारती हैं। कुछ लोग मोबाइल से दोनों के बीच मारपीट का वीडियो बना रहे हैं। वीडियो किस दिन का है अभी इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

pic.twitter.com/qhqjAfRj9v— Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) October 20, 2024

स्कूल की छवि पर लगा रहे बट्टा, अनुशासन का अभाव

बीच सड़क बच्चों के बीच मारपीट स्कूल के वातावरण और सख्ती को भी बताने के लिए पर्याप्त है। जानकारों की माने तो इससे साफ है कि बच्चों को अनुशासन कागजों में ही सिखाया जा रहा है। उनको स्कूल से होने वाली कार्रवाई का डर नहीं है। इससे स्कूल की छवि की छवि पर बट्टा लग रहा है।

स्कूल प्रबंधन से सख्त कार्रवाई की मांग

घटना को लेकर लोगाें ने स्कूल प्रबंधन स्तर से सख्ती बरतने पर जोर दिया ताकि इस तरह की घटनाएं नहीं हों। यह आलम तब है जब कुछ दिनों पहले नोएडा के नामी विवि के छात्र को आपासी कहासुनी में गोली लगने की घटना हुई। एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि वीडियो कहां का है और कब का है, इसकी जांच कराई जा रही है। इस संबंध में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।