Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: मोटो जीपी और यूपी ट्रेड शो को लेकर गाइडलाइन जारी, कंपनिंयों से की वर्क फ्रॉम होम की अपील

नोएडा सेक्टर-108 स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय में शनिवार को अपर पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) आनंद कुलकर्णी डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव ने मोटो जीपी व यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो को सफल बनाने के लिए व्यापारियों उद्यमियों कंपनियों के प्रमुखों के साथ बैठक की। अधिकारियों ने कंपनियों के प्रतिनिधियों से अपील कि वह अपने वहां आयोजन के दौरान वर्क फ्रॉम होम को बढ़ावा देंजिससे सड़क पर यातायात का दबाव कम रहे।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 17 Sep 2023 08:50 AM (IST)
Hero Image
मोटो जीपी और यूपी ट्रेड शो को लेकर गाइडलाइन जारी।

नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा सेक्टर-108 स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय में शनिवार को अपर पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) आनंद कुलकर्णी, डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव ने मोटो जीपी व यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो को सफल बनाने के लिए व्यापारियों, उद्यमियों, कंपनियों के प्रमुखों के साथ बैठक की।

अधिकारियों ने कंपनियों के प्रतिनिधियों से अपील कि वह अपने वहां आयोजन के दौरान वर्क फ्रॉम होम को बढ़ावा दें, जिससे सड़क पर यातायात का दबाव कम रहे। बता दें नोएडा और ग्रेटर नोएडा 20 हजार से ज्यादा औद्योगिक इकाइयां है। इनमें विदेशी कंपनी भी है।

आयोजन के दौरान यातायात व्यवस्था बनाए रखने, पुलिस-प्रशासन द्वारा जारी होने वाली सभी गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन करने व पुलिस का सहयोग करने की अपील की गईं साथ ही औद्योगिक इकाइयों के लोगों से वर्क फ्राम होम और अपनी शिफ्ट के समय में इस प्रकार से बदलाव करने के लिए सुझाव दिए गए कि ट्रैफिक का दबाव आयोजन पर न पड़े।

यह भी पढ़ें: Greater Noida Lift Accident: पोस्टमार्टम कर कांप उठे कर्मचारियों के हाथ, शवों पर औजार लगाने पर कचौट गया दिल

पुलिस ने जारी की गाइडलाइन

गोष्ठी के दौरान बताया कि दोनों ही विश्व स्तर के आयोजन हैं। जिनका सफलतापूर्वक आयोजन होने से देश का नाम पूरे विश्व में रोशन होगा। लोगों से सुझाव मांगे और उनके सुझावों की स्क्रीनिंग के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। जिससे आपसी सामंजस्य बनाकर कार्यक्रम का आयोजन हो सके। अपर पुलिस आयुक्त ने गोष्ठी में उद्यमियों को समझाया कि वह अपने-अपने वर्ग के लोगों के साथ भी बैठक करें।

पुलिस द्वारा यातायात व्यवस्था व शांति व्यवस्था को लेकर जारी गाइडलाइन के बारे में जागरूक करते हुए उनसे पालन कराए।

डीसीपी ने किया निरीक्षण

सेक्टर-94स्थित कमांड कंट्रोल सेंटर का डीसीपी ट्रैफिक ने निरीक्षण किया। कैमरों के संचालन का निरीक्षण किया गया एवं सर्व संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। उन्होंने खराब कैमरे को समय पर सही कराने के साथ प्रभारी रुप से निगरानी के निर्देश दिए। जिससे सड़क हादसे में कमी लाई जा सके।

यह भी पढ़ें: Noida Diversion: UP इंटरनेशनल ट्रेड शो और Moto GP को लेकर जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी, भारी वाहनों पर प्रतिबंध

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर