Move to Jagran APP

नोएडा में गायब कुत्ते के पोस्टर पर विवाद, महिला ने युवक की कॉलर पकड़ जड़े थप्पड़; VIDEO वायरल

ढाई महीना का कुत्ता गायब होने का पोस्टर हटवाने पर महिला ने एओए अध्यक्ष पर हमला कर अभद्रता की है। अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया है। महिला ने अपने साथी के साथ मिलकर आपत्तिजनक शब्द कहने के साथ हमला भी किया। इस दौरान महिला की ओर से नवीन मिश्रा का कॉलर पड़कर थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा।

By Vaibhav TiwariEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Sat, 23 Sep 2023 11:47 PM (IST)
Hero Image
महिला ने भाजपा नेता की कॉलर पकड़ जड़े थप्पड़

नोएडा, जागरण संवाददाता। ढाई महीना का कुत्ता गायब होने का पोस्टर हटवाने पर महिला ने सेक्टर-75 स्थित गोल्फ एवन्यू प्लाट नंबर दो में एओए अध्यक्ष पर हमला कर अभद्रता की है। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर प्रसारित हो रहा है।

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

एओए अध्यक्ष व भाजपा नेता नवीन मिश्रा ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आराेप लगाया है। उनका कहना है कि घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी महिला के खिलाफ पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की है। इसके कारण इंटरनेट मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं, महिला के दोस्त नितिन ने पोस्टर हटाने के नाम पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। नवीन मिश्रा का आरोप है कि सोसायटी स्थित फ्लैट में किराये पर रहने वाली महिला अरुणिमा सिंह (आशी) ने कुत्ता खोने पर सोसायटी की दीवारों पर कई जगहों पर पोस्टर लगा दिए। चार दिनों से सोसायटी स्थित दीवारों पर लगे पोस्टर को सोसायटी में चल रहे मेंटेनेंस कार्य के कारण एओए की तरफ से हटवा दिया गया।

कॉलर पकड़कर थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल

आरोप है कि पोस्टर से दीवारों पर खरोंच के निशान पड़ रहे थे। साथ ही दीवार भी खराब हो रही थी। इससे नाराज होकर महिला अरुणिमा सिंह ने अपने साथी नितिन के साथ मिलकर 20 सितंबर को रात आठ बजे के करीब सोसायटी के कामन एरिया में गेट के पास हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें- Noida News: भाई के साथ मिलकर पहले पत्नी को मारा, फिर तीन महीने के बेटे को भी उतार दिया था मौत के घाट

आपत्तिजनक शब्द कहने के साथ हमला भी किया। इस दौरान महिला की ओर से नवीन मिश्रा का कॉलर पड़कर थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा। इसके साथ ही महिला का साथी नितिन भी आक्रामक हो रहा। वहीं, नवीन मिश्रा कालर पकड़ने का विरोध वीडियो में कर रहे।

पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठ रहा सवाल

वायरल वीडियो में नजर आ रहा कि महिला ने एओए अध्यक्ष पर हमला किया है, लेकिन मामले में पुलिस ने अभी तक महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है, जबकि उसके साथी के खिलाफ नितिन के खिलाफ शांतिभंग की धाराओं में कार्रवाई की गई है। एओए अध्यक्ष का कहना है कि तीन दिनों से मामले में पुलिस की तरफ से कार्रवाई करने में लापरवाही बरती जा रही।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान वापस जा रही सीमा हैदर! 'सचिन के पिता करते मारपीट...', सोशल मीडिया पर वायरल VIDEO का सच?

बताया जा रहा कि महिला के पिता भी पुलिस विभाग में अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हैं। महिला अरुणिमा सिंह (आशी ) के दोस्त नितिन ने बताया कि पोस्टर हटाने के नाम पर एओए अध्यक्ष नवीन मिश्रा की तरफ से अभद्रता की गई थी। पुलिस को शिकायत देने के लिए भी गए थे, लेकिन शिकायत नहीं ली गई।

एओए अध्यक्ष की शिकायत पर एनसीआर दर्ज की गई है। महिला के मित्र नितिन के खिलाफ शांतिभंग की धारा में कार्रवाई की गई है। - सौम्या सिंह, एसीपी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें