Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: पानी से भरे टब में डूबकर एक साल की बच्ची की मौत, सदमे से मां बार-बार हो रही बेहोश

Noida Child Death ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी सोसायटी के 11 एवेन्यू में एक वर्ष की बच्ची की टब के पानी में डूबकर मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद परिवार के लोग सदमें में है। मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 21 Nov 2022 07:09 PM (IST)
Hero Image
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पानी से भरे टब डूबकर एक साल की बच्ची की मौत।

नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा वेस्ट गौर सिटी सोसायटी के 11 एवेन्यू में एक वर्ष की बच्ची की टब के पानी में डूबकर मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद परिवार के लोग सदमें में है। मां का रो-रोकर बुरा हाल है। वह बार-बार बेहोश हो जा रही है। घटना रविवार देर शाम की है।

जानकारी के अनुसार, सोसायटी के एम टावर फ्लैट संख्या-179 में विशाल सक्सेना अपने परिवार के साथ रहते हैं। परिवार के सदस्य घर के कामों में व्यस्त थे। उनकी एक वर्ष की पुत्री आरणा सक्सेना पानी के टब में अचानक औंधे मुंह गिर गई। पीड़ित स्वजन की जब तक बच्ची पर नजर पड़ी तब तक काफी देर हो चुकी थी।

परिवार ने पोस्टमार्टम कराने से किया इन्कार

आनन-फानन बच्ची को नजदीकी यतार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। बिसरख कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़ित स्वजन ने बच्ची का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया था। बच्ची का शव पीड़ित स्वजन को सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं सोसायटी के लोगों ने बताया कि घटना के बाद से पूरी सोसायटी में सन्नाटा पसरा हुआ है।

ये भी पढ़ें- गड्ढे में गिरने से चार बहनों के इकलौते भाई की मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर