Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Seema Haider: सीमा हैदर बोली- जो उज्ज्वल भविष्य मुझे और मेरे बच्चों को मीणा जी दे सकते हैं, वो कोई और नहीं दे सकता

Seema Haider News पाकिस्तान भाभी यानी पाक से भारत पहुंची सीमा हैदर ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो अपलोड किया है। जिसमें वो कह रही हैं कि उनके बच्चों का अच्छा भविष्य भारत में ही है। उन्होंने कहा कि उनके बच्चों को उज्ज्वल भविष्य सचिन ही दे सकते हैं। बता दें कि सीमा हैदर यह वीडियो इसलिए वीडियो अपलोड किया है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sat, 02 Dec 2023 04:48 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर, (फोटो- वीडियो ग्रैप)।

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। 'पाकिस्तान भाभी' यानी पाक से भारत पहुंची सीमा हैदर ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो अपलोड किया है। जिसमें वो कह रही हैं कि उनके बच्चों का अच्छा भविष्य भारत में ही है। उन्होंने कहा कि उनके बच्चों को उज्ज्वल भविष्य सचिन मीणा ही दे सकते हैं।

बता दें कि सीमा हैदर यह वीडियो इसलिए वीडियो अपलोड किया है, जिसमें सोशल मीडिया पर अभी चर्चा थी कि सीमा हैदर पाकिस्तान वापस लौट गई है। बच्चे मेरी जिंदगी हैं और मैं बच्चों की जिंदगी हूं। न बच्चे मेरे बगैर जी सकते हैं और न मैं एक पल बच्चों के बगैर जी सकती हूं। मेरे बच्चे बहुत खुश हैं भारत में, मैं भी बहुत खुश हूं। मेरे बच्चे मेरी जिंदगी हैं, मेरा सब कुछ हैं। वो मुझे अगर दो मिनट न देखें तो वो परेशान हो जाती हैं और अगर मैं उन्हें न देखूं तो मैं परेशान हो जाती हूं।

पैदा होने के बाद से ही बच्चे मेरे साथ

पैदा होने के बाद से बच्चे मेरे साथ रहे हैं। उन्होंने शुरू से मुझे मां के और पिता के रूप में देखा है। खासकर मेरी बेटियां हैं, अगर वो मुझे एक पल न देखें तो लोग जो कुछ कह रहे हैं मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं खुश हूं मीणा जी के साथ। रही बात कानूनी कार्रवाई की तो मेरे भाई डॉ. एपी सिंह हैं। वो खुद सबुकछ संभाल लेंगे।

ये भी पढ़ें- Seema Haider ने कुछ यूं मनाया करवा चौथ, पति सचिन ने पहनाया मंगलसूत्र तो सीमा ने छुए पैर; देखें VIDEO