Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: डोगो अर्जेंटीनो का खतरनाक VIDEO, आवारा कुत्ते की गर्दन जबड़े में दबोची; जान बचाने को छटपटाता रहा कुत्ता

जिले में कुत्ते की काटने की घटना आए दिन सामने आ ही जाती हैं। अब ऐसा ही एक ताजा मामला सेक्टर-53 में सामने आया है। जहां कुत्ते के काटने से कोई व्यक्ति नहीं बल्कि एक स्ट्रीट डॉग लहूलुहान हुआ है। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। पुलिस ने कुत्ता मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 09 Oct 2023 10:58 PM (IST)
Hero Image
डोगो अर्जेटीनो का खतरनाक वार, आवारा कुत्ते का गला जबड़े में दबाया; छटपटाता रहा कुत्ता।

जागरण संवाददाता, नोएडा। जिले में कुत्ते की काटने की घटना आए दिन सामने आ ही जाती हैं। अब ऐसा ही एक ताजा मामला सेक्टर-53 में सामने आया है। जहां कुत्ते के काटने से कोई व्यक्ति नहीं, बल्कि एक स्ट्रीट डॉग लहूलुहान हुआ है। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

— Netfundoo (@netfundoo) October 8, 2023

पुलिस ने कुत्ता मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 44 सेकेंड के प्रसारित वीडियो में डोगो अर्जेंटीनो प्रजाति का पालतू कुत्ता एक स्ट्रीट डॉग (आवारा कुत्ता) पर जानलेवा हमला करते हुए दिखाई दे रहा है। इस जानलेवा हमले में पालतू कुत्ते ने आवारा कुत्ते को बुरी तरह से जख्मी कर दिया है।

कुत्ते के मालिक के सामने हुई घटना

ये सारी घटना डोगो अर्जेंटीनो प्रजाति के कुत्ते के मालिक के सामने घटित हुई। घटना के वक्त वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर प्रसारित कर दिया। इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा वीडियो सेक्टर-53 स्थित गिझौड़ गांव का बताया जा रहा है।

मालिक ने खुला छोड़ दिया कुत्ता

यूजर्स पालतू कुत्ते के मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। जानलेवा हमला करने वाला कुत्ता गिझौड़ गांव निवासी नरेंद्र शर्मा का बताया जा रहा है। डोगो अर्जेंटीनो नस्ल का कुत्ता खतरनाक माना जाता है। प्रसारित वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मालिक ने कुत्ते को खुला छोड़ दिया था।

छटपटा रहा है कुत्ता

पालतू कुत्ते ने बाहर घूमने के दौरान आवारा कुत्ते पर हमला कर दिया। अपने मालिक के सामने ही अन्य कुत्ते का गला बुरी तरह से जकड़ रखा है। स्ट्रीट डॉग छटपटा रहा है। मालिक की तमाम कोशिशों के बावजूद डोगो अर्जेंटीनो वहां से हटने को तैयार नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें- Noida Road Collapse: नोएडा में गाड़ियों की आवाजाही के बीच अचानक धंसा सड़क का 15 फीट हिस्सा, सामने आया वीडियो

मालिक की लापरवाही के कारण स्ट्रीट डाग बुरी तरह जख्मी हो गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार का कहना है कि उपनिरीक्षक करुणेश सिंह की शिकायत पर कुत्ता स्वामी नरेंद्र शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।