Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Crime: दबंगों ने दुष्कर्म पीड़िता को पीटा, महिला का हुआ गर्भपात

नोएडा के कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र की एक महिला पर दुष्कर्म के मुकदमे को वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। आरोपितों ने केस वापस लेने पर महिला को इस कदर पीटा कि उसका गर्भपात हो गया। थाना स्तर से सुनवाई न होने पर पीड़िता ने कोर्ट के आदेश पर तीन लोगों को नामजद करते हुए पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Tue, 15 Aug 2023 08:27 AM (IST)
Hero Image
Noida Crime: दबंगों ने दुष्कर्म पीड़िता को पीटा, महिला का हुआ गर्भपात

नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा के कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र की एक महिला पर दुष्कर्म के मुकदमे को वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है।

आरोपितों ने केस वापस लेने पर महिला को इस कदर पीटा कि उसका गर्भपात हो गया। थाना स्तर से सुनवाई न होने पर पीड़िता ने कोर्ट के आदेश पर तीन लोगों को नामजद करते हुए पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मकान के केयर टेकर ने ननद-भाभी से की छेड़छाड़

उधर, कोतवाली फेज-दो क्षेत्र में किशोरी से दुष्कर्म के बाद अब ननद-भाभी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप मकान का किराया लेने आने वाले केयर टेकर पर लगा है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किराए के मकान में रहती है। उनके साथ भईया और भाभी भी रहती हैं।

मकान मालिक ने तरुण त्यागी नामक युवक को किराया लेने के लिए बतौर केयर टेकर नियुक्त कर रखा है। आरोप है कि तरुण त्यागी पीड़िता और उसकी भाभी पर शुरू से ही बुरी नजर रखता है। घर पर अक्सर किराया लेने के बहाने आता है और छेड़छाड़ करता है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर